दो साल बाद ‘तेरे इश्क में घायल’ से TV पर वापसी कर रहीं Priya Bathija…

दो साल बाद ‘तेरे इश्क में घायल’ से TV पर वापसी कर रहीं Priya Bathija…

March 3, 2023 Off By NN Express

मुंबई ,03 मार्च ।  अभिनेत्री प्रिया बठीजा, जिन्हें आखिरी बार एकता कपूर की ‘डायन’ में डायन का किरदार निभाते हुए देखा गया था, अब ‘तेरे इश्क में घायल’ शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस दो साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात की और साझा किया कि शो को क्या दिलचस्प बनाता है। अपने ट्रैक और शो पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा: कहानी अनूठी है।

मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं अभी अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती। यह किरदार शो में बहुत अधिक वेल्यू जोड़ने के लिए है। और, जाहिर है, इसमें बहुत सारे मोड़ हैं और बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। एक बार जब हम चरित्र में डूब जाते हैं, जिसमें थोड़ा समय लगता है, तो हमें तुलना करने का मौका मिलता है कि हम अपने जीवन के क्षणों या स्थितियों से, या चरित्र के साथ या ²श्य से कितना संबंधित हो सकते हैं। इसलिए मैं इसका इंतजार कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि थ्रिलर दर्शकों के बीच पसंदीदा हैं। भारत में हमारे पास हर चीज के लिए दर्शक हैं। मुझे लगता है कि थ्रिलर और रहस्य हर आयु वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं। ‘ख्वाहिश’, ‘कसम से’, ‘बसेरा’, ‘हम फिर मिलेंगे’, ‘हॉन्टेड नाइट्स’, ‘फियर फाइल्स’, ‘एक बूंद इश्क’, ‘सीआईडी’ जैसे टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभाने के बाद , प्रिया पीछे मुड़कर देखती हैं और बताती हैं कि उनके द्वारा निभाया गया कौन सा किरदार अभी भी उनके दिल के सबसे करीब है।