BREAKING VIDEO डंपर ने स्कूटी को घसीटा : सड़क पर बिखरा शरीर का मांस, 2 की मौत…

BREAKING VIDEO डंपर ने स्कूटी को घसीटा : सड़क पर बिखरा शरीर का मांस, 2 की मौत…

February 26, 2023 Off By NN Express

महोबा,26 फरवरी I उत्तर प्रदेश के महोबा में तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दादा और पौत्र को बुरी तरीके से रौंद दिया. स्कूटी में फंसे मासूम को भारी वाहन 2 किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया. राहगीरों ने ड्राइवर को डंपर रोकने के लिए इशारा भी किया, लेकिन उसने वाहन की गति और बढ़ा दी. इसके बाद पत्थर फेंके जाने पर डंपर रुका. हादसे के बाद दोनों घायलों को खून से लथपथ हालत में अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

READ MORE : BREAKING NEWS : Professor को ज़िंदा जलाने वाला सिरफिरा छात्र गिरफ्तार, देखें Video…

दरअसल, महोबा के कबरई रोड कानपुर-सागर हाइवे पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ. बताया जाता है कि हमीरपुर चुंगी के पास रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक उदित नारायण चंसोरिया (67 वर्ष) अपने 6 साल के पौत्र सात्विक पुत्र नीरज को स्कूटी से घुमाने के लिए ले जा रहे थे. जैसे ही वह स्कूटी पर बैठकर घर से निकले, तभी महोबा से कबरई की ओर जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी.

अनियंत्रित डंपर ने स्कूटी चला रहे वृद्ध उदित नारायण को बुरी तरीके से रौंद दिया, तो वहीं स्कूटी सहित 6 वर्ष का मासूम भी चलते डंपर में फंस गया. डंपर चालक स्कूटी को घसीटते हुए तकरीबन 2 किलोमीटर तक ले गया. हादसे के समय स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोकने की बहुत कोशिश की. मगर ड्राइवर भागने के चक्कर में स्कूटी को घसीटता रहा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने अपने अपने वाहनों से पीछा कर डंपर पर पत्थर मारे तब जाकर चालक ने डंपर को रोका. तब तक स्कूटी में फंसे मासूम की भी मौत हो गई. दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलते ही परिजन सहित लोग इकट्ठे हो गए.