Kiara Advani and Siddharth Malhotra ने Award नाइट में लिया भाग, चेहरे पर नजर आया पोस्ट वेडिंग ग्लो

Kiara Advani and Siddharth Malhotra ने Award नाइट में लिया भाग, चेहरे पर नजर आया पोस्ट वेडिंग ग्लो

February 26, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 26 फरवरी । Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding Glow: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शनिवार को एक अवॉर्ड फंक्शन में भाग लेते गया। दोनों ने एक साथ पोज नहीं किया। हालांकि, दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे। कियारा आडवाणी ने इस अवसर पर साड़ी पहन रखी थी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा सूट में नजर आए। दोनों ने अलग-अलग एंट्री ली और पैपराजी के आगे पोज करते नजर आ रहे थे।

कियारा आडवाणी ने काले रंग की साड़ी पहन रखी थी

कियारा आडवाणी ने काले रंग की साड़ी पहन रखी थी। वहीं, उनके बाल खुले हुए थे। वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ग्रे कलर का सूट और ब्लैक शर्ट पहन रखा था। वह भी कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते नजर आए। ऐसा लग रहा है कि दोनों कार्यक्रम में अलग-अलग आए थे।

कियारा आडवाणी ने काम करना शुरू कर दिया है

कियारा आडवाणी ने इसके पहले जानकारी दी थी कि शनिवार को उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है और शादी के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। इस अवसर पर सौंदर्या शर्मा, राजकुमार राव, राशि खन्ना, विद्या बालन, अनुपम खेर, भूमि पेडणेकर, अनिल कपूर, करण जौहर, हुमा कुरैशी जैसे लोगों ने भी भाग लिया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को शादी की है

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को शादी की है। दोनों ने अपने खास दोस्तों की उपस्थिति में राजस्थान के सूर्यगढ़ महल में सात फेरे लिए। इसके बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया था। कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी जल्द सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगी। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी काफी फेमस है। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। अब दोनों एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने फिल्म शेरशाह में साथ काम भी किया था।