Urfi Javed: ने बिना कपड़ों के ​सिर्फ नेट पहनकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, हाथों से किया फ्रंट बॉडी को कवर

Urfi Javed: ने बिना कपड़ों के ​सिर्फ नेट पहनकर उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट, हाथों से किया फ्रंट बॉडी को कवर

February 25, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed Bold Look Photoshoot Viral: ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद आज फैशन की दुनिया में अपने ड्रेसिंग सेंस से तहलका मचा रही हैं। आए दिन उर्फी सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी फैशन के चलते छाई रहती हैं। उर्फी का नाम दिमाग में आते ही हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो जाता है कि वो इस बार क्या पहनने वाली हैं? उर्फी को आप भले ही पसंद करें या न करें, लेकिन उनके कपड़ों को आप इग्नोर नहीं कर सकते हैं। वहीं, इस बार उन्होंने जो किया उसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं।

बिना कपड़े पहने उर्फी ने शेयर कर दी फोटो

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर को देखने से पहले आप अपना दिल जरूर थाम लें। उर्फी की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बिना कपड़े पहले ब्लैक कलर की नेट से अपनी बॉडी को कवर किया हैं। वहीं, एक तरफ उर्फी ने अपने हाथ से खुद को फ्रंट से कवर किया है। इसके साथ उर्फी ने ब्लैक कलर के लॉन्ग बूट्स पहने हैं। उर्फी के बाल रेड कलर के नजर आ रहे हैं। उर्फी का ये बोल्ड लुक देखकर फि से लोगों की आंखें खुली रह गई हैं।

अपने लुक से डरा चुकी हैं उर्फी

इससे पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह काफी डरावने लुक में नजर आईं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ है। इस ड्रेस पर ऊपर से लेकर नीचे तक डर्टी लिखा हुआ है। वहीं, इसके साथ उर्फी ने अपनी आइब्रो को छुपाते हुए लाइट ब्लैक कलर और बालों पर रेड कलर कराया हुआ है। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई है। इस लुक में उर्फी काफी डरावनी नजर आ रहीं थीं।