OnePlus Ace 2 के लिमिटेड एडिशन का पोस्टर हुआ लीक, 5000mAh बैटरी के साथ लेगा एंट्री!

OnePlus Ace 2 के लिमिटेड एडिशन का पोस्टर हुआ लीक, 5000mAh बैटरी के साथ लेगा एंट्री!

February 24, 2023 Off By NN Express

वनप्लस ने इसी महीने भारतीय बाजार में वनप्लस 11 सीरीज को लॉन्च किया था। इस लाइनअप में OnePlus 11R शामिल है, जो चीनी बाजार में OnePlus Ace 2 के नाम से मौजूद है। अब खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का Dimensity Edition पेश करने की योजना बना रही है। इसी बीच एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें OnePlus Ace 2 का डायमेंशन एडिशन देखा जा सकता है। माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट की मानें तो लोकप्रिय टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वनप्लस ऐस 2 डाइमेंसिटी एडिशन का पोस्टर चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर शेयर किया है। इस पोस्टर को देखकर पता चलता है कि इस स्पेशल एडिशन में फ्लैट डिस्प्ले है और इसके बीच में पंच-होल कटआउट है।

इसका बेज़ल संकरा है। इसके दायीं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं, लेकिन इस पोस्टर में डिवाइस का बैक-पैनल नहीं देखा जा सकता है। पिछली लीक्स के मुताबिक OnePlus Ace 2 Dimensity Edition में 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रेजोल्यूशन 1.5K और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। इसके अलावा अपकमिंग डिवाइस में Dimensity 9000 चिपसेट, 12GB LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है। वहीं, यह हैंडसेट Android 13 पर आधारित Color OS 13 OS पर काम करेगा। OnePlus Ace 2 के Dimensity Edition में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो लेंस हो सकता है। जबकि फ्रंट में 16MP का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा मोबाइल फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 500mAh की जंबो बैटरी दी जा सकती है। हाल की रिपोर्टों में दावा किया गया है कि वनप्लस ऐस 2 के सीमित संस्करण का मार्च में अनावरण किया जा सकता है। यह डिवाइस सबसे पहले चीनी मार्केट में दस्तक देगी। इसके बाद अपकमिंग फोन को ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी स्पेशल एडिशन की लॉन्चिंग या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।