CG Big News : भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों ने गवाई जान, PM मोदी ने जताया शोक, सभी को 2 लाख देने का किया ऐलान

CG Big News : भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों ने गवाई जान, PM मोदी ने जताया शोक, सभी को 2 लाख देने का किया ऐलान

February 24, 2023 Off By NN Express

बलौदाबाजार-भाटापारा,24 फरवरी  छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हो गया। हादसे में ट्रक और पिकअप वाहन बीच जबरदस्त भिडंत हो गई। जिससे 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही घायलों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। जिनका इलाज जारी है। वहीं नाजुक हालत वाले घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया है।

PM मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने इस घटना को लेकर शोक जताया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को PMNRF से 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा भी की है। बता दे, कि यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार के खिलोरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे।

देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। और मौके पर ही 11 लोगों की जान चली गई गई। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे को लेकर शोक जताया है और मदद राशी देने का फैसला किया है।