CG Big Accident : ट्रक और पिकप के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 11 की मौत, 10 से ज्यादा घायल, CM बघेल ने जताया दुख

CG Big Accident : ट्रक और पिकप के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 11 की मौत, 10 से ज्यादा घायल, CM बघेल ने जताया दुख

February 24, 2023 Off By NN Express

बलौदाबाजार, 24 फरवरी । छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में भीषण सड़क हादसे की ख़बर सामने आई है। जहां ट्रक और पिकअप के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। वहीँ 10 ज्‍यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबरों के अनुसार सभी एक ही परिवार के लोग पारिवारिक काम से खिलोरा से अर्जुनी गांव आए हुए थे। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। घटना बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर हुआ है।

बता दे, कि यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार के खिलोरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे। देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। और मौके पर ही 11 लोगों की जान चली गई गई। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 11 लोगों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के इलाज की बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।