Sridevi Death Anniversary : फिल्मों के अलावा कॉमेडी शो में श्रीदेवी ने किया था काम, मालिनी बन कर की थी कॉमेडी

Sridevi Death Anniversary : फिल्मों के अलावा कॉमेडी शो में श्रीदेवी ने किया था काम, मालिनी बन कर की थी कॉमेडी

February 24, 2023 Off By NN Express

Sridevi Death Anniversary: फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी आज भले ही हम सबके बीच नहीं हैं, लेकिन उनका काम और दमदार अदायगी लोगों के जहन में अब भी जिंदा है। एक्ट्रेस श्रीदेवी को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए पांच साल बीत चुके हैं। अगर पर्दे पर उनके किए गए काम को देखें, तो पाएंगे कि उन्होंने हर तरह की एक्टिंग कर अपने फैंस का मनोरंजन लेवल बनाए रखने का पूरा प्रयास किया था। श्रीदेवी ने फिल्में तो बहुत सी की थीं, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि फिल्मी करियर के बीच एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे का भी रुख किया था। उनकी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको ऐसे ही एक शो के बारे में बताएंगे, जिसके जरिये एक्ट्रेस ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया था।

छोटे पर्दे पर श्रीदेवी ने किया था काम

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था। सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया था। उनका यही जादू छोटे पर्दे प भी चला, जब एक्ट्रेस ने ‘मालिनी अय्यर’ नाम के शो में एक्टिंग की थी। यह 2004 का टीवी सीरियल है, जिसमें उनकी जोड़ी छोटे पर्दे के नामी अभिनेता महेश ठाकुर के साथ बनी थी।

दिवंगत अभिनेत्री ने निभाया था यह किरदार

यूट्यूब पर ‘मालिनी अय्यर’ शो के एपिसोड को देखना आज भी श्रीदेवी के फैंस पसंद करते हैं। वैसे तो इस सीरियल की कहानी साउथ इंडियन कल्चर को दिखाते हुए बुनी गई थी, लेकिन शो की भाषा हिंदी थी। सीरियल में श्रीदेवी ने ‘मालिनी अय्यर’ का किरदार निभाया था, जो अपनी क्यूट बातों और कॉमेडी से सभी का दिल जीत लेती है।