गंभीर बीमारी से पीड़ित युवती ने की खुदकुशी, पहले भी कर चुकी थी आत्महत्या का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस….

गंभीर बीमारी से पीड़ित युवती ने की खुदकुशी, पहले भी कर चुकी थी आत्महत्या का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस….

February 24, 2023 Off By NN Express

भिलाई,24 फरवरी I भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में एक 30 वर्षीय युवती दुपट्टे से फंदा बनाकर उसमें झूल गई। बताया जा रहा है कि युवती किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। उसका श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले दो साल से इलाज चल रहा था। इसी बीमारी से तंग आकर उसने खुदकुशी की है। खुर्सीपार थाना क्षेत्र की पूरी घटना है।

खुर्सीपार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जोन तीन खुर्सीपार वार्ड 48 निवासी प्रियंका शाह ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। घरवालों ने पुलिस को बताया कि घटना सुबह की है। प्रियंका का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजे के बीच से देखा कि वो फंदे से लटकी हुई है। इसके बाद परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा के लिए भेज दिया है।

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा। प्रियंका किसी निजी लैब में काम करती थी। वह किसी गंभीर बीमारी से परेशान थी। उसका इलाज श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पिछले दो सालों से चल रहा था। इससे प्रियंका काफी परेशानी थी। इसके चलते उसने पहले भी एक बार खुदकुशी की कोशिश की थी।