Raigarh News : अनोखी शादी के किस्से! लोडर पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे दूल्हे राजा…

Raigarh News : अनोखी शादी के किस्से! लोडर पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे दूल्हे राजा…

February 20, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ ,20 फरवरी  सारंगढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत गुड़ेली से बसंत परिवार की बारात गोड़म के लिए प्रस्थान हुई। यह बारात कुछ अनोखी नजर आई, क्योंकि आप सभी ने देखा और सुना होगा कि दूल्हा अपनी कार या दूल्हे गाड़ी में सवार होकर बारात जाता है, लेकिन यहां तो नजारा देखने लायक था क्योंकि दूल्हा ना तो कार में सवार था और ना ही किसी दूल्हा गाड़ी में, बल्कि दूल्हे राजा तो 7 टन क्षमता वाली लोडर पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे हुए थे। जैसे ही गांव के ग्रामीणों ने बराती को रोड में नाचते गाते हुए देखा तो सभी की निगाहें फटी-की-फटी रह गईं, क्योंकि दूल्हा लोडर में सवार होकर आ रहा था।

सारंगढ़ क्षेत्र में ऐसा आज तक शायद नहीं हुआ होगा कि शादी में कोई लोडर को दूल्हा गाड़ी बनाकर बारात गया हो। इसमें सवारी करने वाला दूल्हा कोई और नहीं बल्कि गुड़ेली के बसंत परिवार का वीरेंद्र बसंत था। वहीं बताया जा रहा है कि गुड़ेली में बसंत परिवार को कौन नहीं जानता है, इनको क्षेत्र में सभी जानते होंगे। वह दूल्हा क्षेत्र के कृषि सभापति व जिला पंचायत सदस्य तुलसी बसंत के देवर हैं और क्रशर जगत में जाने वाले मनोज बसंत के भाई हैं।

देखने वालों की लगी भीड़

वहीं जब गुड़ेली से लोडर पर बराती निकली तो देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। गुड़ेली से गोड़म जाते समय आसपास गांव के ग्रामीण और राहगीरों की नजर उस दूल्हा गाड़ी (लोडर) से हटी ही नहीं और जब गोड़म पहुंचा दो देखने लायक नजारा था। दूल्हा गाड़ी के साथ उनके दोस्त-यार भी काफी भीड़ और उत्साह के साथ गौरव डीजे में डांस करते नजर आए । लोगों ने अपने छत में चढक़र इस नजारा को अपने मोबाइल में कैद कर वायरल भी किया।

ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि क्षेत्र के हर मोबाइल, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक में इस बाराती को देखा गया है। वहीं नागेंद्र बसंत, मनोज बसंत, विनोद बसंत, संतोष बसंत, शिव बसंत, राजेश बसंत, कौशिक साहू, हलधर साहू, प्रखर यादव, सुभाष पटेल, दीना पटेल, रोहित पटेल, गुलाब पटेल, प्रकाश पटेल, खगेश साहू, क्षेत्र के हमारे संवाददाता हेमेंद्र जायसवाल और काफी संख्या में ग्रामीण भी बारात में शामिल हुए।