Sara Ali Khan: माथे पर तिलक लगाए भोलेनाथ के मंदिर में दिखीं सारा हो रहीं ट्रोल, लोग बोले लानत हो ऐसे लोगों पर

Sara Ali Khan: माथे पर तिलक लगाए भोलेनाथ के मंदिर में दिखीं सारा हो रहीं ट्रोल, लोग बोले लानत हो ऐसे लोगों पर

February 20, 2023 Off By NN Express

सारा अली खान चकाचौंध भरी दुनिया का अहम हिस्सा हैं। लेकिन आस्था और भक्ति भी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वह बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर मंदिर जाया करती हैं, जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है। हाल ही में महाशिवरात्रि का पर्व पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। ऐसे मौके पर इस एक्ट्रेस ने भी भोलेनाथ के दर्शन किए। सारा ने महाशिवरात्रि के कुछ दिनों बाद देश के अलग-अलग मंदिरों से अपनी तस्वीर शेयर की। लेकिन इससे उनके कई मुस्लिम फैंस नाराज हो गए हैं। यही वजह है कि सारा अली खान को ट्रोल किया जा रहा है।

माथे पर चंदन लगाए सारा ने महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर कीं। इन तस्वीरों में सारा केदारनाथ से लेकर सोमनाथ तक के मंदिरों में देखी जा सकती हैं। एक तस्वीर में वह हाथ जोड़कर महादेव के मंदिर में बैठी हैं। उनके गले में जय भीमाशंकर नाम की चुनरी पहना है। इसके अलावा बाकी तस्वीरें में वह शिव जी के मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए जय भोलेनाथ लिखा, जिसके साथ ओम बना हुआ भी नजर आ रहा है।

सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह पिता की तरफ से मुस्लिम औरम मां की तरफ से हिंदु हैं। ऐसे में वह दोनों ही धर्मों का पालन करती हैं। लेकिन उन्हें इस गेटअप में देख उनके मुस्लिम फैंस नाराज हो गए। कई लोगों ने उन्हें ऐसा न करने की नसीहत दी। एक यूजर ने उन्हें सलाह दी कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें मजार जाना चाहिए, नमाज पढ़ना चाहिए। एक अन्य ने कहा, ‘लानत हो ऐसे लोगों पर मुस्लिम का नाम बदनाम करने के लिए ही हैं ये लोग।’

एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि लोग हिंदु से मुस्लिम बन रहे हैं यहां आप मुस्लिम से हिंदु बन रहे हो अस्तगफिरुल्लाह (भगवान आपको माफ करे)। अल्लाह पाक आप जैसों को हिदायत दे। एक ओर जहां मुस्लिम फैंस ने इस बात के लिए सारा को तरह-तरह की बेफिजूल सलाह दी है, तो दूसरी ओर उनके कुछ चाहने वाले ऐसे भी हैं, जो उनकी तारीफ कर रहे हैं। ऋतु नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मंदिर जाने के लिए बार-बार आलोचनाओं का शिकार करने के बाद भी, इनके पास इतनी हिम्मत है कि हिंदु धर्मों को सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें शेयर करें।’ इसी तरह उनके कुछ और फैंस ने भी इस बात को समझते हुए कि वह मुस्लिम होने के साथ-साथ हिंदु भी हैं, उनकी तारीफ की है।सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस की झोली में मेट्रो इन दिनों (आदित्य रॉय कपूर) के साथ है।