Urfi Javed की एक डोरी पर टिकी बोल्ड ड्रेस को देखकर फैंस ने पकड़ा सिर, कहा- धागा गलती से टूट गया तो

Urfi Javed की एक डोरी पर टिकी बोल्ड ड्रेस को देखकर फैंस ने पकड़ा सिर, कहा- धागा गलती से टूट गया तो

February 17, 2023 Off By NN Express

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें गोल्डन कलर की डीप नेक वन पीस ड्रेस पहनकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि उनकी ड्रेस एक धागे पर टिकी हुई है। उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनकी वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे 2 घंटे में 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 400 के लगभग कमेंट किए गए हैं।

विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘उर्फी प्योर गोल्ड, इस हील और गोल्डन आउटफिट में जिस प्रकार उन्होंने अपने आपको मैनेज किया बड़ी बात है।’ इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है, ‘सही है पूरे बॉडी पर कपड़ा है पर जहां होना चाहिए, वहीं पर कपड़ा स्ट्रगल कर रहा है।’ वहीं, एक ने लिखा है, ‘अगर वह एक धागा गलती से टूट गया तो फिर?’ एक ने लिखा है ‘चल नहीं पा रही है तो ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो?’ वहीं, एक ने लिखा है, ‘इससे चला भी नहीं जा रहा है।’ एक ने लिखा है, ‘उर्फी को जितना उस छोटे से हुक पर भरोसा है, उतना किसी पर नहीं।’

उर्फी जावेद का वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। वह सोशल मीडिया पर अपनी फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि, इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एमटीवी स्प्लिट्सविला शो में भी भाग लिया था। इसमें उनके अलावा सनी लियोनी नजर आई थी। इस शो को काफी पसंद किया गया।