Shehzada Collection Day 1 Prediction: ‘भूल भुलैया 2’ का आधा भी नहीं कमा पाएगी ‘शहजादा’? पठान के आगे होगी फेल!

Shehzada Collection Day 1 Prediction: ‘भूल भुलैया 2’ का आधा भी नहीं कमा पाएगी ‘शहजादा’? पठान के आगे होगी फेल!

February 17, 2023 Off By NN Express

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन स्टारर शहजादा ने अपनी रिलीज टालने के बाद आखिरकार आज स्क्रीन पर धूम मचा दी। उम्मीद से कम एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के बाद, रोहित धवन निर्देशित फिल्म अपने शुरुआती दिन में स्पॉट बुकिंग से अधिक कमाई करना चाह रही है। भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद कार्तिक की यह दूसरी फिल्म है। बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

सोशल मीडिया पर शहजादा को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई तो कुछ को ये सिर्फ टाइम पास लगी। ऐसे में ये तो निश्चित है कि पहले दिन ये भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पाएगी। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग रिपोर्ट भी सामने आई थी। जिसमें बताया गया था कि ‘शहजादा’ की एडवांस बुकिंग में 22 हजार से ज्यादा टिकट बिकी हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शहजादा ने भारत में 3000 से अधिक स्क्रीनों के साथ लगभग 22,000 टिकट बेचे। गुरुवार को दोपहर 1 बजे तक, फिल्म ने पहले दिन के लिए तीन नेशनल चेन – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में केवल 12,000 टिकट बेचे थे। बता दें कि भूल भुलैया 2 की तुलना में ये आधे से भी कम है। वैसे इसमें सिंगल थिएटर का कलेक्शन शामिल नहीं है, हो सकता है कि ये आंकड़े चौंकने वाले है।  

अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में लगभग 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसके चलते ओपनिंग डे पर फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। शहजादा के आंकड़ों को देखकर लग रहा है कि फिल्म बहुत मुश्किल से 10 करोड़ के आस-पास का बिजनेस करेगी। फिल्म में कार्तिक के अलावा राजपाल यादव, परेश रावल, कृति सेनॉन, मनीषा कोइराला प्रमुख भूमिका में नजर आएं हैं।