जिस बैट से Virat Kohli लगाते हैं रनों का अंबार, क्या उसकी कीमत जानते हैं आप?

जिस बैट से Virat Kohli लगाते हैं रनों का अंबार, क्या उसकी कीमत जानते हैं आप?

February 16, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियों में होती है।विराट कोहली की तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से की जाती है।इसकी वजह यह है कि विराट कोहली रनों से लेकर शतकों तक अंबार लगा चुके हैं। विराट कोहली लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए रोज नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। वैसे विराट कोहली जिस बैट से आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं उसकी कीमत क्या आप जानते हैं ?

हम विराट कोहली के बल्ले की कीमत के बारे में आपको बता रहे  हैं। बता दें कि हर बल्लेबाज अपने बल्ले पर किसी कंपनी का स्टिकर लगाते हैं । सचिन तेंदुलकर की तरह ही विराट कोहली भी बल्ले  पर एमआरएफ का स्टिकर लगाते हैं। विराट कोहली इस स्टिकर को अपने बैट पर लगाने की मोटी रकम लेते हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कंपनी से 10 करोड़ रूपए सलाना लेते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली जिस बैट का इस्तेमाल खेलने के लिए करते हैं तो वह ग्रेड ए इंग्लिश विलो बैट है। विराट कोहली के पास एक नहीं बल्कि कई सारे बैट हैं ।

अगर कोहली के बल्ले की कीमत की बात करें तो भारत में ये 20,000 रुपए में मिल सकता है।बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है।नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच के तहत विराट कोहली के बल्ले से जलवा देखने को नहीं मिला था, लेकिन दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के तहत वह अपना जलवा दिखा सकते हैं।