Hera Pheri 3 : ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, राजू के किरदार में वापसी करेंगे अक्षय कुमार?

Hera Pheri 3 : ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, राजू के किरदार में वापसी करेंगे अक्षय कुमार?

February 16, 2023 Off By NN Express

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया है। हालांकि इस बीच ऐसी भी खबरें आई थीं कि कार्तिक आर्यन नए किरदार के साथ इस सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे। अब हाल ही में अक्षय कुमार के राजू के किरदार को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है, जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस खुश हो गए हैं।

अक्षय कुमार के ‘राजू’ किरदार को लेकर बड़ा अपडेट

खबरों की माने तो राजू-श्याम और बाबू राव की प्रतिष्ठित जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करेगी. पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार हाल ही में शनिवार को हेरा फेरी 3 के सिलसिले में मेकर्स से मिले। इस सफल फ्रेंचाइजी को लेकर फिरोज नाडियाडवाला ने मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में सुनील शेट्टी-अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ लंबी मीटिंग की थी. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि इन तीनों को लंबे समय तक एक साथ देखकर फिल्म का स्टाफ काफी एक्साइटेड और इमोशनल हो गया इस फिल्म को लेकर जब सुनील शेट्टी से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि अक्षय कुमार राजू की भूमिका निभाएं और इस मुलाकात के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स जल्द ही इन तीनों आइकॉनिक के साथ फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे. पात्र। घोषणा भी करेंगे।

फिल्म को लेकर दो डायरेक्टर्स से बात चल रही है
रिपोर्ट्स की मानें तो ‘हेरा-फेरी 3’ को लेकर टीम फिलहाल दो डायरेक्टर्स से बातचीत कर रही है और अगले 10 से 15 दिनों में तय हो जाएगा कि फिल्म का निर्देशन कौन संभालेगा। सूत्रों के मुताबिक, ‘जब सभी चीजों पर आखिरी फैसला लिया जाएगा.