Web Series में गुंडरदेही की पायल, स्वरा भास्कर संग दिखेंगी महिला कांग्रेस नेता, छत्तीसगढ़ में पूरी हुई शूटिंग….

Web Series में गुंडरदेही की पायल, स्वरा भास्कर संग दिखेंगी महिला कांग्रेस नेता, छत्तीसगढ़ में पूरी हुई शूटिंग….

February 15, 2023 Off By NN Express

बालोद, 15 फरवरी I बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न जगहों पर एक अपनी वेब सीरीज की शूटिंग की है। हालांकि इस सीरीज का नाम अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन इसमें छत्तीसगढ़ के दर्जन भर से अधिक कलाकारों को महत्वपूर्ण अभिनय के लिए चुना गया था। इसमें से छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के गुंडरदेही में रहने वाले पायल शर्मा भी शामिल हैं। पायल कांग्रेस नेता और जनपद पंचायत सदस्य भी हैं।

पायल शर्मा कांग्रेस पार्टी में काफी एक्टिव है और प्रदेश किसान कांग्रेस की उपाध्यक्ष भी हैं। उन्होंने बताया कि स्वरा भास्कर एक दिलचस्प अभिनेत्री हैं। वह बेहद संजीदगी से अपना अभिनय करती हैं। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है। पायल शर्मा ने स्वरा भास्कर के साथ दो महत्वपूर्ण किरदार अदा किए हैं और जल्द ही यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगा

पायल शर्मा ने बताया कि वह संगीत और अभिनय के छोटे-मोटे किरदारों को निभाया करती थीं। उन्होंने मुंबई में क्रू मेंबर के साथ काम भी किया है। उनका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा। यह वेब सीरीज नौ एपिसोड की है। इनमें स्वरा भास्कर अलग-अलग किरदार निभाएंगी। इसके दो एपिसोड में पायल ने स्वरा के बचपन के रोल के दौरान उनकी मां और फिर दोस्त का किरदार निभाया है।

अभिनेत्री पायल शर्मा ने कहा कि जैसा कि हमारा कॉस्टयूम देखकर आप समझ ही गए होंगे कि, यह किस तरह की वेब सीरीज है। कॉस्ट्यूम में स्पष्ट देखा जा रहा है कि पुराने 80 के दशक के हेयर स्टाइल और कपड़े यहां पर देखने को मिल रहे हैं। पुरानी गाड़ियों को भी इसमें दर्शाया जा रहा है।  स्वरा भास्कर के साथ काम करने वाली अभिनेत्री पायल ने बताया कि वर्ष 1980 से लेकर आज के परिदृश्य की यह कहानी है।