Raipur नर्सिंग की छात्रा ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद….

Raipur नर्सिंग की छात्रा ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद….

February 15, 2023 Off By NN Express

रायपुर,15 फरवरी  एक बार फिर नर्सिंग की छात्रा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका कर मौत को गले लगा लिया। राजधानी रायपुर के चौबे कालोनी में 20 वर्षीय मोनिष्का शारोन मशी का शव फंदे पर लटकता मिला है। मृतक युवती नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है। युवती मूलतः मुंगेली जिले की रहने वाली थी, अपनी पढ़ाई के चलते पीजी कॉलेज में दो रूममेट के साथ रह रही थी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी की मानें तो छात्रा पिछले कुछ दिनों से परिवारिक कारणों को लेकर मानसिक दबाव में थी। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के पिता और माता दोनों एक दूसरे से अलग रहते थे जिसके कारण युवती काफी परेशान रहती थी। दो दिन पहले ही छात्रा की मां से बात हुई थी, अब अचानक मौत की खबर सुनकर स्वजन सदमे में है।

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है, जिसमें युवती ने मानसिक परेशानी के चलते ऐसा कदम उठाने के बात लिखी है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि छात्रा द्वारा खुदकुशी करने के बाद अपने चाहने वालों को शांति के साथ रहने की बात लिखी है। लेकिन किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं बताया है। आजाद चौक थाना प्रभारी नितेश ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। आगे और संभावित एंगल से भी जांच की जाएगी जिसके बाद ही मौत के पीछे का कारण का पता चल पाएगा।