BREAKING NEWS : एक साथ विधायक, कलेक्टर और SP ने किया डांस…हाथों में ढोल लेकर ग्रामीणों संग थिरके अफसर-नेता

BREAKING NEWS : एक साथ विधायक, कलेक्टर और SP ने किया डांस…हाथों में ढोल लेकर ग्रामीणों संग थिरके अफसर-नेता

February 14, 2023 Off By NN Express

बीजापुर, 14 फरवरी। जिले के एक नक्सल प्रभावित गांव में विधायक, कलेक्टर और SP हाथों में ढोल लेकर पारंपरिक नृत्य करते नजर आए। अफसर और नेता गांव वालों के साथ जमकर थिरके। इनके पारंपरिक डांस करने का वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इनका यह अंदाज इलाके के लोगों को खूब पसंद आया। विधायक ने कहा कि, यह हमारी संस्कृति है। नाच-गान कर हम खुशियां बांटते हैं।

दरअसल, एक दिन पहले जिले के कुटरू गांव में ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। इस खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए बीजापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विक्रम मंडावी, कलेक्टर राजेंद्र कटारा और SP अंजनेय वार्ष्णेय शामिल हुए थे। यहां खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। इस मौके पर इस खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल इलाके के ग्रामीणों ने इन्हें अपने साथ पारंपरिक नृत्य करने का आह्वान किया।

जिसके बाद विधायक, कलेक्टर और SP इन तीनों ने हाथों में पारंपरिक ढोल पकड़कर बजाते हुए जमकर थिरके। क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी ने कलेक्टर और SP को नृत्य के स्टेप्स भी सिखाए। नक्सलगढ़ इलाके में ग्रामीणों संग पारंपरिक नृत्य करने इनकी वीडियो सोशल मीडिया में अब खूब वायरल हो रही है।