INTERESTING NEWS : अंदर चल रही थी शादी, मंडप के बाहर धरने पर बैठ गई गर्लफ्रेंड्स, बोले – बर्बाद कर देंगे

INTERESTING NEWS : अंदर चल रही थी शादी, मंडप के बाहर धरने पर बैठ गई गर्लफ्रेंड्स, बोले – बर्बाद कर देंगे

February 12, 2023 Off By NN Express

पिछले कुछ समय से चीन से भी शादियों के कई अजब-गजब मामले सामने आए हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर लोग चौंक गए. यहां शादी में आए मेहमान भी सोचने लगे कि यह कैसे हो गया हुआ है. मैरिज हाल के अंदर शादी की तैयारियां चल रही थीं और उधर बाहर लड़कियों का एक ग्रुप अचानक धरने पर बैठ गया. बाद में पता चला कि यह सारी लड़कियां दूल्हे की पूर्व प्रेमिकाएं हैं.

दरअसल, यह घटना चीन के एक दक्षिण पश्चिमी प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दूल्हे का नाम चेन है. हाल ही में इस शख्स की शादी तय हुई तो उसने दुल्हन को भी यह बात नहीं बताई उसके पास कई गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. शादी का दिन और तारीख पक्की हो गई, शादी का समय भी आ गया. मैरिज हाल में दूल्हा और दुल्हन के घर वाले पहुंच गए.

इधर मैरिज हाल के अंदर शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी, स्थानीय रीति रिवाज के आधार पर शादी शुरू होने वाली थी. तभी बाहर कुछ लड़कियों का ग्रुप बैनर और पोस्टर लेकर प्रदर्शन करने लग गया. बाहर जोर-जोर से नारेबाजी होने लगी. मैरिज हॉल के अंदर से जब कुछ लोगों ने बाहर जाकर देखा तो वहां हड़कंप मच गया.

उन लड़कियों ने बैनर पोस्टर पर साफ-साफ लिखा था कि अगर यह शादी हुई तो हम दूल्हे को बर्बाद कर देंगे. उसने हमारी जिंदगियों के साथ खिलवाड़ किया है. हम उसकी पुरानी-प्रेमिकाएं हैं. पहले तो लोगों को यकीन नहीं हुआ लेकिन जब मामला बढ़ गया तब जाकर सारी सच्चाई सबके सामने आ गई. आखिरकार दूल्हे को मैरिज हाल के बाहर आना पड़ा.

दूल्हे ने यह भी कबूल किया कि, हां ये सब उसकी प्रेमिका रह चुकी हैं दूल्हे ने यह भी गलती मानी कि शादी से पहले उसने नई दुल्हन को इन सब के बारे में नहीं बताया था. फिलहाल किसी तरह शादी तो निपट गई लेकिन रंग में भंग जरूर पड़ गया और अब उसकी नई पत्नी भी उससे नाराज रहती है. हालांकि दूल्हा अपनी गलती कबूल कर चुका है.