Big Boss Winner के नाम पर आगे है यह Contestants, Siddharth-Kiara देंगे ग्रैंड Reception…

Big Boss Winner के नाम पर आगे है यह Contestants, Siddharth-Kiara देंगे ग्रैंड Reception…

February 12, 2023 Off By NN Express

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का आगाज बस कुछ ही देर में होने वाला है। आज रात बिग बॉस को उनका 16वां विनर मिल जाएगा। फिनाले को लेकर कई अपडेट सामने आ चुके हैं। उधर, राखी सावंत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी पर कमेंट किया है। इन खबरों समेत जानते हैं 12 फरवरी की टॉप 5 न्यूज। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा। इस बीच शो के विनर को लेकर कई दावे किए जा चुके हैं। सोशल मीडिया ट्रेंड्स और वोटिंग पोल में प्रियंका चाहर चौधरी आगे चल रही हैं।

राखी सावंत इन दिनों आदिल खान से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के पति 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। राखी ने उनपर मारपीट और पैसे हड़पने का आरोप लगाया है। इस बीच राखी ने बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर कमेंट किया है। राखी ने कहा कि किसी भी शादी को देख कर उन्हें बुरा फील होता है। किसी भी लव बर्ड को देखती हैं तो रो देती हैं। उन्हें सिद्धार्थ-कियारा को देखकर घिन आती है। राखी ने कहा कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई और उनकी न्यूज अच्छी फेलनी चाहिए दुनिया मे। मेरी गंदी न्यूज फैल रही है। 

रोहित शेट्टी हाल ही में बिग बॉस के घर में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अगले सीजन के लिए एक कंटेस्टेंट को चुनने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शालीन भनोट को नेशनल टीवी पर सलमान खान की तरह होस्ट करने का टास्क दिया। जब शालीन ने टास्क पूरा कर लिया तब रोहित शेट्टी ने उन्हें कहा, ‘मैं 19 हफ्ते से ये शो देखा है और आपने बोला था कि आप ये शो देखकर नहीं आए हैं, फिर आपको कैसे पता सलमान खान ग्रैंड फिनाले में क्या करते हैं, कैसे उन्होंने हाथ पकड़ा था। रोहित शेट्टी की इस बात को सुनकर शालीन भनोट सकपका गए और उनकी बोलती बंद हो गई। 

सिद्धार्थ-कियारा रविवार यानी 12 फरवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट कर रहे हैं, जिसमे कई फिल्मी सेलेब्स शामिल होंगे। रिसेप्शन में रोहित शेट्टी, करण जौहर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, अनिल कपूर, अजय देवगन, काजोल और रकुल प्रीत सिंह के शामिल हो सकते हैं।