KORBA BREAKING : गहनों के साथ राशन तक ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस…

KORBA BREAKING : गहनों के साथ राशन तक ले गए चोर, जांच में जुटी पुलिस…

February 9, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 09 फरवरी । जिले में चोरों ने बुधवार देर रात एक मकान का ताला तोड़कर चोरी कर ली वारदात के दौरान परिवार के सभी लोग बगल के कमरे में ही सो रहे थे। चोर करीब तीन लाख रुपये के गहनों के साथ ही राशन का सामान भी ले गए। चोरी का पता परिवार के लोगों को अगले दिन चलाइसके बाद पुलिस को सूचना दी गई इसके बाद पुलिस और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंचे हुए हैंपरिजनों को शक है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है मामला रजगामार चौकी क्षेत्र का है

जानकारी के मुताबिक, ग्राम करूमहुआ निवासी अमृत लाल धीरहे के बेटे की कुछ दिनों बाद शादी होने वाली है परिवार को लोग उसकी तैयारी में लगे हुए हैंबुधवार को सभी लोग खाना खाकर सो गए अगले दिन गुरुवार सुबह नींद खुली तो देखा कि बगल का कमरा खुला हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा थाउन्होंने चेक किया तो कमरे में रखे सोने के गहने करीब ढाई तोला, 55 हजार रुपये गायब थे पुलिस पहुंची तो जांच के दौरान घर से कुछ दूरी पर ही एक बक्सा पाया मिल गया चोर उसे भी अपने साथ ले गए थे। 

READ MORE : KORBA BREAKING : सर्वमंगला पुल से कूद पड़ा चोर,आरक्षक को धक्का देकर भागा

ग्रामीण अमृतलाल धीरहे ने बताया कि जिस कमरे में चोरी हुई है, वहां पहले दुकान थीबेटे की शादी के चलते दुकान में बाहर से ताला लगाकर सारा सामान वहीं रख दिया थाइसमें सोने-चांदी के गहने, रुपये और अन्य सामान थाअमृतलाल ने बताया कि उसे आशंका है कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने चोरी की वारदात की हैइसका कारण यह है कि गहनों और रुपयों के साथ वहां रखा राशन का सामान भी चोरी किया गया है फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ जांच कर रही है।