KORBA BREAKING : सर्वमंगला पुल से कूद पड़ा चोर,आरक्षक को धक्का देकर भागा

KORBA BREAKING : सर्वमंगला पुल से कूद पड़ा चोर,आरक्षक को धक्का देकर भागा

February 9, 2023 Off By NN Express

कोरबा ,09 फरवरी । चोर युवक की निशानदेही पर चोरी किए गए सामानों की बरामदगी के लिए ले जाए जाने के दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर पुल से कूद पड़ा। उसकी इस हरकत से जहां पुलिस परेशान रही वहीं चोटिल चोर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। थाना दीपका में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक जितेशचंद्र सिंह 8 फरवरी को स्टाफ एवं गवाहों के साथ थाना दीपका में दर्ज चोरी की धारा 457,380 भादवि के आरोपी विकास हिमधर को अभिरक्षा में लेकर चोरी के जेवरातों की जप्ती कार्यवाही के लिए रवाना हुए थे।

प्रकरण में एक अन्य आरोपी हिमांशु साहू को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया। इसके बाद विकास हिमधर पिता टेकलाल निवासी बुधवारी बस्ती कोरबा को उसके द्वारा बताए अनुसार कि उसने चोरी किए गए सोने-चांदी के जेवर को प्लास्टिक के पन्नी में लपेटकर सर्वमंगला रेलवे ब्रिज के पहले पिल्लर में लगे लोहे के स्ट्रक्चर के नीचे छिपा कर रखा है, बताने पर उसे बरामद करने के लिए ले जाया जा रहा था

READ MORE : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का Facebook में किसी ने Fake account बना लिया,अब लोगों से पैसा की मांग कर रहा

इस दौरान रेलवे पुल के ऊपर पहुंचने पर विकास हिमघर आरक्षक अभिजीत को धक्का देकर रेलवे पुल से भागने लगा और फिर नीचे छलांग लगा दिया। पानी/रेत की बजाय जमीन में गिरने से उसके हाथ-पैर में चोट आई है। पुलिसकर्मियों ने तत्काल दौड़ कर आरोपी को धर दबोचा। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी विकास हिमधर के विरुद्ध कुसमुंडा थाना में धारा 224 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।