IND VS AUS टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli के लिए आई बुरी ख़बर, फैंस को भी लगेगा झटका

IND VS AUS टेस्ट सीरीज से पहले Virat Kohli के लिए आई बुरी ख़बर, फैंस को भी लगेगा झटका

February 8, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रही टेस्ट सीरीज से पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बुरी ख़बर सामने आई है। यही नहीं उनके तमाम फैंस के लिए भी झटका देने वाली ख़बर है । सामने आया है कि विराट कोहली की आईसीसी रैंकिंग में अच्छी स्थिति नहीं है। टेस्ट रैंकिंग में भी विराट कोहली टॉप 10 से बाहर हैं। आपको बता दें कि आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट के 727 रेटिंग प्वाइंट्स हैं ।

पूर्व कप्तान कोहली बल्लेबाजों की आईसीसी रैंकिंग में 7वें नंबर पर हैं । इसके अलावा आईसीसी टी 20 रैंकिंग में भी विराट कोहली की स्थिति अच्छी नहीं है, वह 15 वें नंबर पर हैं । विराट कोहली के यहां  612 रेटिंग प्वॉइंट्स हैं। यही नहीं टेस्ट रैंकिंग में भी विराट कोहली 15 वें स्थान पर हैं।गौरतलब हो विराट कोहली की पिछले दिनों ही फॉर्म में वापसी हुई है। उन्होंने भारत के लिए वनडे और  टी 20 प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन किया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन करते हुए विराट कोहली अपनी रैंकिंग में सुधार कर सकते हैं ।गौरतलब हो कि विराट कोहली पिछले 3 साल से टेस्ट क्रिकेट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। यही नहीं क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप में विराट कोहली का शतक का सूखा भी चल रहा है। भारतीय टीम में विराट कोहली से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद करने वाली है क्योंकि उसके लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी  अहम मानी जा रही है।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की शुरुआत गुरुवार 9 फरवरी से होने  जा रही है।