IND vs AUS इस दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया जीतेगा 2-1 से टेस्ट सीरीज

IND vs AUS इस दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया जीतेगा 2-1 से टेस्ट सीरीज

February 6, 2023 Off By NN Express

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है । टेस्ट सीरीज को लेकर भविष्यवाणियों का दौर चल रहा है ।श्रीलंका के एक दिग्गज ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में जीतने का दावेदार बताया है। श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को सीरीज में 2-1 से जीतने का दावेदार बताया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई ने आखिरी बार भारत में साल 2004 के दौरे पर टेस्ट सीरीज को 2-1 से जीता था।इसके बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है। बता दें कि दिग्गज महेला जयवर्धने ने आईसीसी रिव्यू में बात करते हुए कहा कि, यह काफी रोमांचक होने वाली है, लेकिन इस टेस्ट सीरीज का परिणाम क्या होगा, वह बता पाना मुश्किल है ।

एक श्रीलंकाई होने के नाते में इस बात की उम्मीद करता हूं कि ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर सकती है लेकिन यह उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है।दिग्गज महेला जयवर्धने का मानना है कि दोनों टीमों के पास शानदार गेंदबाजी आक्रामण है और ऐसे  में जीत के लिए बल्लेबाजों का शाानदार प्रदर्शन करना जरूरी हो जाता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं जिनका जलवा इस सीरीज के तहत देखने को मिल सकता है। बता दें कि सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा और ऐसे में यह भारत के लिए काफी महत्वूर्ण रहने वाली है।भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का बड़ा दावेदार है, लेकिन इसके लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी।