Kiara-Siddharth’s wedding का गोल्डन सिटी में फंक्शन शुरू, ओटीटी पर लाइव होगी 

Kiara-Siddharth’s wedding का गोल्डन सिटी में फंक्शन शुरू, ओटीटी पर लाइव होगी 

February 6, 2023 Off By NN Express

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कल सात फेरे लेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कल सात फेरे लेंगे. बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक इस समय कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर ही क्रेज दिखाई दे रहा है. स्वर्ण नगरी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पर सबकी निगाहें टिकी हैं। हर कोई इस ‘शेरशाह’ जोड़े की शादी से जुड़ा हर अपडेट जानना चाहता है। तमाम तैयारियों के बीच खबर सामने आ रही है कि इस प्यारे से कपल की शादी को लाइव दिखाया जाएगा. हाल ही में अमेजन प्राइम की तरफ से एक पोस्ट जारी किया गया, जिसके बाद से ये खबर बॉलीवुड गलियारों में उड़ रही है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई थी। ‘डिंपल’ और ‘विक्रम’ का किरदार निभाते-निभाते ये स्टार जोड़ी करीब आ गई। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा फिल्म की शूटिंग की एक फोटो शेयर की गई थी. इस पोस्ट में दो तस्वीरें नजर आ रही हैं, एक में कियारा कैमरे की ओर देखती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे में सूर्यगढ़ पैलेस कैमरे की नजर से नजर आ रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अमेजन प्राइम ने सिड कियारा की शादी को ओटीटी पर दिखाने के राइट्स ले लिए हैं।

कियारा सिद्धार्थ की शादी, कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी, कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की अपडेट, कियारा आडवाणी मेहंदी, कियारा सिद्धार्थ संगीत, कियारा सिद्धार्थ की लेटेस्ट तस्वीरें, कायरा सिद्धार्थ वेडिंग फोटोग्राफर, गोल्डन सिटी ऑफ राजस्थान, जैसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस, कियारा ब्राइडल आउटफिट, कियारा लहंगा कलर, कियारा की शादी, सिद्धार्थ मल्होत्रा न्यूज, बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज हिंदी फोटो अमेजन प्राइम वीडियो ने शेयर की है।

वहीं इससे पहले खबर सामने आई थी कि कियारा सिद्धार्थ 6 फरवरी को फेरे लेंगी. लेकिन इस स्टार कपल की शादी 7 फरवरी को होगी. दोनों सूर्यगढ़ा की बावड़ी में फेरे लेंगे। दोपहर 3 बजे से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। शादी का रिसेप्शन वरमाला कोर्टयार्ड और सेलिब्रेशन लॉन में आयोजित किया गया है। 6 फरवरी को स्वागत भोज का आयोजन किया गया है, जिसके बाद संगीत और मेहंदी कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। बता दें कि म्यूजिक के लिए डीजे गणेश को आमंत्रित किया गया है। डीजे गणेश संगीत संध्या की शोभा बढ़ाएंगे। सूर्यगढ़ से आ रही खबरों के मुताबिक कियारा के हाथ सिद्धार्थ का नाम लगाया गया है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के पलों को यादगार बनाने के लिए फोटोग्राफर्स की एक टीम जैसलमेर भी पहुंच चुकी है. विशाल पंजाबी और उनकी टीम को कियारा सिद्धार्थ की शादी की फोटो खींचने की जिम्मेदारी दी गई है। विशाल ने ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें क्लिक की थीं। बता दें कि स्टार कपल के साथ ही दोनों परिवारों के रिश्तेदार और खास दोस्त जैसलमेर पहुंच गए हैं. इनमें शाहिद कपूर, मीरा राजपूत भी विशेष रूप से आमंत्रित हैं।