Janjgir-Champa : नाबालिक बालिका से दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी  गिरफ्तार

Janjgir-Champa : नाबालिक बालिका से दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

February 5, 2023 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा ,05 फरवरी I 21.11.21 को पीड़िता ने थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि पीडिता को शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर सुखसागर सूर्यवंशी अपने साथ सक्ति नगर जम्मू ले गया वहां पीडिता को शादी करूंगा बोलकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा शादी के लिए कहने पर शादी से मुकर गया। पीडिता 19.11.21 को अपने गांव वापस आयी। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी सुख सागर सूर्यवंशी के विरुद्ध धारा 363,366,376 भादवि 06 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध किया गया।
आरोपी घटना कारित करने के बाद दिल्ली जम्मू की तरफ फरार हो गया था आरोपी गिरफ्तारी के डर से मोबाइल का उपयोग भी नहीं कर रहा था। मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अपने दोस्तो से मिलने ट्रेन से बिलासपुर आ रहा है जिस पर तत्काल बलौदा पुलिस रेलवे स्टेशन बिलासपुर पहुँची और आरोपी सुखसागर सूर्यवंशी को स्टेशन के बाहर घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर अपना जुर्म करना स्वीकार किया गया।
आरोपी सुखसागर सूर्यवंशी निवासी नवगवा को दिनांक 04.02.23 को गिरफ्तार किया गया जिसे 05.02.23 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।
आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक गोपाल सतपथी, आर0 श्याम राठौर, संतोष रात्रे एवं लखेश विश्वकर्मा का सराहनीय योगदान रहा।