Shark Tank India : कियारा आडवाणी की वजह से शार्क के इस जज का होने वाला था तलाक! पत्नी ने घर में मचा दिया था बवाल

Shark Tank India : कियारा आडवाणी की वजह से शार्क के इस जज का होने वाला था तलाक! पत्नी ने घर में मचा दिया था बवाल

February 4, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली,04 फरवरी । Shark Tank India’s Ashneer Grover Kiara Advani: बी-टाउन में इस वक्त हर तरफ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरें जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल 6 या 7 फरवरी को सात फेरे लेंगे। आज यानी शनिवार 4 फरवरी से उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू होने वाली है। इस बात पर जरा भी संदेह नहीं है कि उनकी शादी यादगार होने वाली है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कियारा आडवाणी की वजह से ‘शार्क टैंक इंडिया’ के जज अशनीर ग्रोवर का तलाक होने वाला था? इस बात का खुलासा खुद अशनीर ने किया।  

अशनीर ने कियारा को लेकर अपनी किताब में किया खुलासा

अशनीर ग्रोवर ने अपनी किताब ‘दोगलापन’ के ‘हाउ कियारा आडवाणी ऑलमोस्ट गॉट मी डिवॉर्स्ड’ वाले चैप्टर में कियारा आडवाणी संग अपने तलाक की बात का जिक्र किया है। उन्होंने अपनी किताब में लिखा कि कैसे एक्ट्रेस कियारा की वजह से उनका तलाक होते- होते बचा। अशनीर ने अपने प्रोफेनल दोस्त और एक साथी संस्थापक से मिलने के बारे में बात की। अशनीर ने जैसे ही अपने दोस्त से शादी के बारे में पूछा, उसने तुरंत ही उन्हें एक मैचमेकर के बारे में बताया जिसे उन्होंने इंडियन मैचमेकिंग की सीमा आंटी की तरह काम पर रखा था। दिलचस्प बात यह है कि जब ग्रोवर ने उनसे उनकी वैकल्पिक योजना के बारे में पूछा, तो उन्होंने कियारा आडवाणी के नाम का आइडिया एक बेहतर मैच के रूप में सुझाया।

अशनीर को मजाक पड़ा था भारी

उन्होंने कहा, ‘आपको पता नहीं है बाजार में आज कल क्या चल रहा है? आज के दिन शादी हो रही होती ना तो कियारा आडवाणी का रिश्ता आता है आपके बेटे के लिए। इस बात को अशनीर की मां ने मजाक में लिया, लेकिन उनकी पत्नी माधुरी को ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। इस घटना के बाद उनकी पत्नी ने बात करना बंद कर दिया था। वहीं, कुछ घंटों तक ये सिलसिला चला और बाद में सुलह हो गई।