दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, 40 साल की उम्र तक 100 शतक लगा देंगे Virat Kohli

दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, 40 साल की उम्र तक 100 शतक लगा देंगे Virat Kohli

February 4, 2023 Off By NN Express

दक्षिण अफ्रीका के एक दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।रोलेफ वेन डर मर्वे  ने बताया कि विराट कोहली किस उम्र तक 100 अंतरराष्ट्रीय शतक लगा देंगे। एक भारतीय न्यूज़ नेटवर्क से बातचीत के दौरान इस दिग्गज ने कहा कि, सचिन तेंदुलकर के नक्शे कदम पर चलना बहुत बड़ी बात है मेरे हिसाब से वह 100 तक लगाने के लिए मोटिवेट जरूर होंगे।

इस दिग्गज ऑलराउंडर ने विराट कोहली को महान प्लेयर ने बताया। साथ ही कहा मेरे हिसाब से वह 100 अंतरराष्ट्रीय शतक लगा सकते हैं और यह चीज उनके दिमाग में भी चल रही होगी।रोलेफ वेन डर मर्वे इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में जारी टी20 लीग में खेल रहे हैं। वह सनराइजर्स ईस्टर्न केप की ओर से खेल रहे हैं ।

उन्होंने टूर्नामेंट में 6 मैचों में 14 विकेट चटकाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोलेफ वेन डर मर्वे उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से यह एक हैं जो दो देशों की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के रोलेफ वेन डर मर्वे के प्लेयर ने दक्षिण अफ्रीका के साथ- साथ नीदरलैंड के लिए भी क्रिकेट खेला है।

उन्होंने साल 2009 में दक्षिण अफ्रीका की ओर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था रोलेफ वेन डर मर्वे दक्षिण अफ्रीका के लिए 13 वनडे और टी-20 मैच खेले। साल 2015 के बाद उन्होंने नीदरलैंड की ओर से क्रिकेट खेलने का रुख किया। बात की जाए तो विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।उन्होंने हाल ही में सीमित प्रारूप में शतक लगाए हैं। हालांकि विराट कोहली के टेस्ट शतक का इंतेजार किया जा रहा है।