KL Rahul-Athiya  केएल राहुल ने पत्नी को गिफ्ट किया डायमंड मंगलसूत्र, आफ्टर पार्टी में दिखीं अथिया

KL Rahul-Athiya  केएल राहुल ने पत्नी को गिफ्ट किया डायमंड मंगलसूत्र, आफ्टर पार्टी में दिखीं अथिया

February 1, 2023 Off By NN Express

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी, संगीत और हल्दी सेरेमनी से अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं, अब शादी के बाद की पार्टी का वीडियो सामने आया है। केएल राहुल ने पत्नी पर लुटाया प्यार
अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में एक निजी समारोह में शादी की। दोनों की शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ चुकी हैं। अब केएल राहुल ने भी आफ्टर पार्टी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नवविवाहित जोड़ा अथिया और केएल एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

इसमें आफ्टर वेडिंग पार्टी वीडियो में अथिया रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी कैरी की है, जिसे अलग से हाइलाइट किया जा रहा है। अथिया ने अपने गले में एक खूबसूरत चोकर और कानों में हीरे की बालियां पहनी थीं, लेकिन वीडियो में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह थी अथिया का डायमंड मंगलसूत्र, जिसे एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करती नजर आईं। 

अथिया – केएल राहुल की लव स्टोरी

करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल हमेशा के लिए लाइफ पार्टनर बन गए हैं। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई और ये मुलाकात दोस्ती से शुरू होकर शादी में बदल गई। अथिया और केएल राहुल ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को गुप्त रखा था, लेकिन भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर अभिनेत्री ने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया। स्क्रीनिंग में, अथिया और केएल राहुल एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एक जोड़े के रूप में प्रवेश करते हैं। दोनों के इस लुक के बाद मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरें पक्की हो गई थीं.