Pathan Movie देखने के दौरान हुआ विवाद,बीच में रोकी मूवी बुलाई पुलिस….जानिए वजह….

Pathan Movie देखने के दौरान हुआ विवाद,बीच में रोकी मूवी बुलाई पुलिस….जानिए वजह….

February 1, 2023 Off By NN Express

मेरठ ,01 फरवरी I मेरठ में मूवी देखने के दौरान दर्शकों के दो गुट आपस में भिड़ गए।कहासुनी के बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गई। इसी वजह से थिएटर में चल रही मूवी भी बीच में राेकनी पड़ी। हंगामा बढ़ने पर थिएटर के मैनेजर ने पुलिस बुला ली। पुलिस ने मौके से चार युवकों को पकड़ा और थाने ले गई। उसके बाद मूवी चालू हुई।मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बुढ़ाना गेट पर एनवाय सत्यम थियेटर का है।

पूर्वा महावीर निवासी वाजिद और तोहिद पठान पिक्चर देखने थिएटर गए थे। जली कोठी में रहने वाले तंजीब और आकिब भी पिक्चर देखने गए थे। आकिब ने अपना पैर वाजिद की सीट पर रख दिया। वाजिद ने पैर हटाने के लिए कहा लेकिन आकिब ने पैर नहीं हटाया।

इसी वजह से उनमें कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। आकिब और तंजीब के साथ करीब 10 से 15 लड़के थे। उन्होंने वाजिद और तोहिद की थिएटर के अंदर ही पिटाई करनी शुरू कर दी। उनमें मारपीट होते देख थिएटर में बैठे दर्शक उठकर भागने लगे। थिएटर मैनेजर ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

युवकों में मारपीट की वजह से पठान मूवी को बीच में रोकना पड़ गया। जब पुलिसकर्मी दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंच गए तो उसके बाद मूवी दोबारा शुरू कर दी गई। एनवाय सत्यम थिएटर के मैनेजर विष्णु कौशिक ने बताया कि कुछ युवक आपस में भिड़ गए थे। जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया था।