Shilpa Shetty and Shamita Shetty  को धोखाधड़ी मामले में कोर्ट से राहत, अब मां के खिलाफ जाएगा केस

Shilpa Shetty and Shamita Shetty  को धोखाधड़ी मामले में कोर्ट से राहत, अब मां के खिलाफ जाएगा केस

January 30, 2023 Off By NN Express

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी के खिलाफ 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में जारी समन अब सत्र अदालत ने खारिज कर दिया है. यह मामला जुलाई 2015 का है। फरहाद अमरा नाम की एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने दावा किया था कि उसने शिल्पा शेट्टी के पिता की मदद की थी। उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी दो बेटियों और पत्नी के साथ मिलकर एक कंपनी खोली है. इसमें सभी भागीदार हैं। शिल्पा के पिता का 2016 में निधन हो गया था।

फरहाद अमरा पर कर्ज नहीं लौटाने का आरोप

फरहाद अमरा ने आरोप लगाया कि शिल्पा शेट्टी ने अपने पिता को दिया हुआ कर्ज नहीं लौटा रही हैं. पिछले साल अंधेरी कोर्ट ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और सुनंदा शेट्टी को समन जारी किया था। इस समन को मुंबई सत्र न्यायालय में चुनौती दी गई थी। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि शिल्पा और शमिता के कंपनी में पार्टनर होने का कोई सबूत पेश नहीं किया गया। जबकि कोर्ट ने माना कि सुरेंद्र और सुनंदा पार्टनर हैं।

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ मामले में कार्रवाई जारी रहेगी

इसी के चलते डिंडोशी सेशन कोर्ट ने शिल्पा और शमिता को 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में जारी समन रद्द कर दिया है. हालांकि इस मामले में शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

शिल्पा शेट्टी जल्द ही भारतीय पुलिस बल में नजर आएंगी

शिल्पा शेट्टी जल्द ही भारतीय पुलिस बल में नजर आएंगी। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह ओटीटी पर रोहित शेट्टी की भी पहली फिल्म होगी। शिल्पा शेट्टी एक फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया गया है.