Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट से नाराज होकर फराह खान ने बीच में छोड़ा शो? होस्ट ने गुस्से में खुलेआम दी धमकी

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट से नाराज होकर फराह खान ने बीच में छोड़ा शो? होस्ट ने गुस्से में खुलेआम दी धमकी

January 27, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 27 जनवरी । बिग बॉस 16 में इस बार आपको नया होस्ट देखने को मिले वाला है। सलमान खान ने अब सीधे फिनाले में नजर आएंगे तो इस हफ्ते वीकेंड का वार लेकर आएंगी साजिद खान की बहन फराह खान। इस हफ्ते एलिमिनेशन से पहले घर में काफी ड्रामा हुआ जिसमें फराह खान को प्रियंका और टीना की बात इतनी बुरी लग गई कि वो सीधे शो छोड़कर ही चली गईं।

फराह खान को आया गुस्सा

हुआ ये कि पिछले हफ्ते सलमान खान ने टीना और शालीन की क्लास लगा दी थी। उन्होंने दोनों को वॉर्निंग दी थी कि एक दूसरे से दूर रहो। इस पर हाल ही में टीना की दोस्त बनी प्रियंका ने शालीन को टीज करना शुरू किया और इसमें टीवी की इच्छा ने उनका पूरा साथ भी दिया। शालीन एक तरफ मेंटल प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं दूसरी तरफ उन्हें टीना और प्रियंका लगातार परेशान कर कही थीं ऐसे में वो कई बार आपे से बाहर हो गए।

टीना-प्रियंका को लगी फटकार

फराह खान ने शुक्रवार का वार में इसे ही एडरेस किया और टीना प्रियंका की क्लास लगाई। जब इन दोनों सहेलियों को फराह फटकार लगा रही थी तो इसी बीच टीना ने होस्ट को एटिट्यूड दिखा दिया। फराह बार-बार कह रही थी कि क्या आप मुझे सुन नहीं सकती पर इसकी परवाह किए बगैर टीना बार-बार बोले जा रही थी जो फराह की बर्दास्त से बाहर हो गया था।

नाराज फराह ने किया वॉकआउट

शो के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे फराह कहती है कि टीना का बिहेवियर इस हफ्ते काफी खराब रहा। उन्होंने टीना से कहा, ‘हम सबको टीना से सीखना चाहिए। किसी को भी यूज करो और फिर टिशू पेपर बनाकर फेंक दो। आपका दांत टूटना इतना सीरियस हो गया और शालीन जो नाइटमेयर से गुजर रहा है तुम लोग इसका मजाक उड़ा रहे हो।

अब वापस आएंगी फराह खान?

इस पर टीना एटीट्यूड दिखने लग जाती है और कहती है कि आप लोग मुझे गलत दिखा रहे हैं। फराह बार-बार कहती है कि तुम मुझे सुनोगी या मैं चली जाऊं? टीना नहीं मानती और बोलना चालू रखती है गुस्से में फराह वॉक आउट कर जाती हैं। बता दें कि टीना दत्ता इस हफ्ते ही शो से बाहर भी हो चुकी है।