Love Affair : 17 वर्षीय किशोरी ने कुएं में कूदकर की खुदकुशी,आत्महत्या की वजह, वह पेरेंट्स की डांट-फटकार

Love Affair : 17 वर्षीय किशोरी ने कुएं में कूदकर की खुदकुशी,आत्महत्या की वजह, वह पेरेंट्स की डांट-फटकार

January 27, 2023 Off By NN Express

खंडवा , 27 जनवरी I खंडवा के आदिवासी परिवार में एक किशोरी ने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह, वह पेरेंट्स की डांट-फटकार से आहत थी। गांव के एक युवक से उसका लव अफेयर चल रहा था, पेरेंट्स ने समझाया कि कम उम्र में इस रास्ते पर नही जाना चाहिए। इन चक्करों में मत पड़ो, जब बालिग हो जाओगी तो तुम्हारी शादी करवा देंगे। लेकिन बेटी नही मानी, एक किलोमीटर पैदल खेत पर पहुंची और कुएं में छलांग दी पुलिस जांच में भी यही वजह सामने आई है।

READ MORE : कोयला खदान में जहरीली गैस से 4 लड़कों की मौत….एक युवक गंभीर रूप से घायल…

मामला, पिपलोद थाना क्षेत्र के गांव चिचखेड़ा का है, यहां 25 जनवरी की शाम 4 बजे एक खेत पर बने कुएं में किशोरी का शव मिला। शव की शिनाख्त खेत मालिक तिलक भील की बेटी नेहा (17) के रूप में हुई। परिजन ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा यहां देर शाम पीएम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द कर दियापुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया

READ MORE : शिक्षिका की मौत, ध्वजारोहण के बाद लौट रही थी घर,ट्रक ने कुचला….

पिपलोद टीआई हरिसिंह रावत के मुताबिक, 17 वर्षीय नेहा की मौत कुएं में डूबने से हुई है, पीएम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। पुलिस पूछताछ में परिजन ने मृतिका बेटी का लव अफेयर के कारण खुदकुशी करना बताया है परिजन ने इसी बात पर उसे डांट दिया था, गुस्से में आकर वह खेत पहुंची और खुदकुशी कर ली।