CG ACCIDENT BREAKING : शिक्षिका की मौत, ध्वजारोहण के बाद लौट रही थी घर,ट्रक ने कुचला….

CG ACCIDENT BREAKING : शिक्षिका की मौत, ध्वजारोहण के बाद लौट रही थी घर,ट्रक ने कुचला….

January 27, 2023 Off By NN Express

दंतेवाड़ा ,27 जनवरी । गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन शिक्षिका की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब शिक्षिका स्कूल में झंडोत्तोलन के बाद वापस लौट रही थी । शिक्षिका को ट्रक ने टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक शिक्षिका स्कूल से लौटते समय सड़क किनारे स्कूटी रोककर मोबाइल पर बात कर रही थी। इस दौरान ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़कर ट्रक जब्त कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा गीदम थाना क्षेत्र में हुआ है। शिक्षिका का नाम रेणु ठाकुर है।

तुड़पारास प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका रेणु ठाकुर सुबह करीब 11 बजे स्कूल से ध्वजारोहण के बाद घर लौट रही थीं। अभी वे बाईपास मार्ग, कटियारारास रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची थी कि उनके मोबाइल पर कॉल आया। इस पर वे स्कूटी साइड में रोककर मोबाइल पर बात कर रही थीं। बताया जा रहा है कि तभी एक ट्रक आया और उन्हें टक्कर मार दी। सिर पर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसा होते देख आसपास के लोगों ने ट्रक को रोककर चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। ट्रैफिक पुलिस के केके नागवंशी मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाकर रास्ता क्लीयर कराया। इसके बाद आरोपी चालक को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि चालक मोड़ पर सही से टर्न नहीं ले सका। इसके कारण उसने शिक्षिका को टक्कर मार दी। टीचर की मौके पर ही मौत हो गई थी।