बिना ड्राइवर के 100 मीटर उल्टा दौड़ा ट्रक : खाई में गिरकर पलटा; सीमेंट के टुकड़े बिखर गए

बिना ड्राइवर के 100 मीटर उल्टा दौड़ा ट्रक : खाई में गिरकर पलटा; सीमेंट के टुकड़े बिखर गए

January 24, 2023 Off By NN Express

कोटा ,24 जनवरी I रामगंजमंडी अनुमंडल के मोदक थाना क्षेत्र में सोमवार को एनएच 52 फोर लेन पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जानकारी के मुताबिक ट्रक में सीमेंट के टुकड़े भरे हुए थे. ट्रक चालक व हेल्पर ट्रक को फोर लेन के किनारे खड़ा कर खाना खाने चले गए। इस दौरान ट्रक में डालना भूल गए। जिससे ट्रक 100 मीटर तक उल्टे जाने के बाद सड़क किनारे खाई में पलट गया। ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया और सीमेंट के टुकड़े बिखर गए। गनीमत रही कि रिवर्स में आ रहे ट्रक के पीछे कोई वाहन नहीं आया। ऐसे में एक बड़ा हादसा टल गया। सूचना पर ट्रक मालिक मौके पर पहुंचा और दो क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा करवाया।

आवाज लगाकर लोगों को चेताया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक ट्रक को साइड में खड़ा कर हमारे सामने से निकल गया। कुछ देर बाद ट्रक के पीछे जाने की आहट हुई। ऐसे में हमने पीछे से आने वाले वाहनों को आवाज और सिग्नल देकर अलर्ट किया. जिससे वाहन रुक गए और ट्रक देखते ही देखते करीब 100 मीटर तक पीछे चला गया। सड़क किनारे खाई में गिरकर मौत हो गई।

ट्रक चालक लक्ष्मीनारायण ने बताया कि वह सीमेंट से भरे ट्रक को कोटा से झालावाड़ ले जा रहा था. कंवरपुरा के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके। ऐसे में ट्रक को साइड में रखकर वे ढाबे पर चले गए। हैंड ब्रेक नहीं लगाने पर ट्रक पीछे से लुढ़का और सड़क के पास खाई में पलट गया। जिसे क्रेन से निकाल लिया गया है।