IND vs NZ Live Streaming: टीम इंडिया रायपुर में पहली बार खेलेगी अंतरराष्ट्रीय मैच, NEWSPLUS 21 पर पल-पल की अपडेट्स के साथ ही जानें कब-कहां देख सकेंगे दूसरा वनडे?

IND vs NZ Live Streaming: टीम इंडिया रायपुर में पहली बार खेलेगी अंतरराष्ट्रीय मैच, NEWSPLUS 21 पर पल-पल की अपडेट्स के साथ ही जानें कब-कहां देख सकेंगे दूसरा वनडे?

January 21, 2023 Off By NN Express

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। खास बात ये है कि शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम इंडिया पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

टीम इंडिया हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में 12 रन से जीती थी। वह सीरीज में 1-0 से आगे है। अगर भारत दूसरा वनडे जीत लेता है तो वह सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर लेगा।भारत की नजर घरेलू मैदान पर लगातार सातवीं जीत पर होगी। आइए जानते हैं दूसरे वनडे के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सारी जानकारी…

कब है भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी यानी शनिवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस दोपहर एक बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
भारत और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार (Hotstar) एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.newsplus.com पर भी पढ़ सकते हैं।

फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
IND vs NZ Live Streaming: डीडी फ्री डिश पर आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके लिए किसी भी तरह के शुल्क की आवश्यक्ता नहीं होती है। अगर आपके घर में टाटा स्काई का कनेक्शन है तो आप टाटा प्ले एप पर भी यह मैच देख सकते हैं। इसके लिए भी आपको अतिरिक्त शुल्क की जरूरत नहीं होगी।