12वीं की छात्रा से गैंगरेप, अश्लील Video बना करते थे ब्लैकमेल; प्रेमी सहित तीनों आरोपी फरार

12वीं की छात्रा से गैंगरेप, अश्लील Video बना करते थे ब्लैकमेल; प्रेमी सहित तीनों आरोपी फरार

January 20, 2023 Off By NN Express

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 सेक्टर थाना क्षेत्र में एक 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवक ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसने वो वीडियो अपने दो दोस्तों को दे दिया और उसके दोस्तों ने वीडियो के माध्यम से युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दिखाकर गैंगरेप किया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती ने इस बारे में अपनी मां को बताया. जिसके बाद युवती की मां ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस अब तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है. ग्रेटर नोएडा अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ आरोपी ने प्यार का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी ने उसके साथ पांच महीने तक शारीरिक संबंध बनाए और आपत्तिजनक हालत में उसका वीडियो बना लिया. जिसके बाद इन वीडियो का इस्तेमाल युवक लड़की से संबंध जारी रखने के लिए करने लगा, और उसे धमकी दी अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे मार डाला जाएगा.

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया
उन्होंने आगे बताया कि आरोपी ने वीडियो अपने दो दोस्तों को भी दे दिया था, जिसके बाद उसके दोस्तों ने भी युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने 376D, 354 और 506 धारा के तहत मामला दर्ज किया है. पूरे मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल तीनों आरोपी फरार है.

ये है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा का अजय अपनी गाड़ी से पीछा करता था. जिसके बाद अजय ने पहले उससे प्यार का झांसा देकर दोस्ती कर ली. फिर छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. वीडियो वायरल करने या लड़की के पिता को भेजने की धमकी देकर 5 महीने तक ब्लैकमेल कर अजय उसके साथ दुष्कर्म करता रहा, अजय की हैवानियत यहीं नहीं रुकी. पांच महीने बाद अपने 2 दोस्तों निखिल और विपिन को वो वीडियो दे दी. इसके बाद निखिल और विपिन ने युवती को वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया. इन दोनों ने भी लड़की के साथ गैंगरेप किया.