लड़की को लेकर आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, लड़के को चाकू से गोदकर मार डाला

लड़की को लेकर आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, लड़के को चाकू से गोदकर मार डाला

January 19, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में थाना मेडिकल क्षेत्र में कथित तौर पर छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़े में एक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि छात्रों के दो गुटों में से एक गुट कक्षा 11वीं-12वीं के छात्रों का था और दूसरा बीएससी के छात्रों का था. झगड़े के दौरान छात्र कार्तिक भड़ाना की कथित तौर पर कक्षा 12वीं के एक छात्र ने चाकू मार कर हत्या कर दी. झगड़े की वजह पूछे जाने पर सजवाण ने कहा कि पुलिस को अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार झगड़ा किसी लड़की को लेकर हुआ था.उन्होंने कहा कि इस मामले में एक लड़के को हिरासत में लिया गया है और 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो अन्य लड़कों की तलाश की जा रही है. इसी के ही साथ पुलिस स्कूल के बाकी छात्रों से भी पूछताछ कर रही है.

मृतक के पिता हैं किसान
मृतक कार्तिक भड़ाना फफूंडा गांव का रहने वाला था. उसके पिता संजय भड़ाना पेशे से किसान हैं. पिछले कुछ समय से उनका परिवार यहां मेरठ के शास्त्रीनगर में रह रहा है. बुधवार शाम कार्तिक कहीं जा रहा था. तभी दूसरे छात्रों का गुट भी वहां पहुंचा. उन लोगों ने कार्तिक के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई. तभी छात्रों के गुट ने मिलकर कार्तिक पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां कार्तिक ने दम तोड़ दिया.

प्यार का प्रपोजल ठुकराया तो मार दी छात्रा के सिर में गोली
वहीं प्रदेश के भदोही में एक 15 वर्षीय लड़की की एक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि किशोरी ने आरोपी के प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था तो उसने गोली मार दी. किशोरी कल अपनी चचेरी बहन के साथ एक कोचिंग संस्थान से घर लौट रही थी. तभी आरोपी अरविंद विश्वकर्मा ने उसके सिर में गोली मार दी. पुलिस ने कहा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने किशोरी को प्रपोज किया था, लेकिन उसने ठुकरा दिया. इसके बाद उसने उसे गोली मार दी, पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.