नोरा फतेही को डेट करना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर, लग्जरी गाड़ी-बंगले का दिया था ऑफर

नोरा फतेही को डेट करना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर, लग्जरी गाड़ी-बंगले का दिया था ऑफर

January 19, 2023 Off By NN Express

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिज का नाम लगातार घिरा हुआ नजर आ रहा है. दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ भी की जा रही है. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन और नोरा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों इस केस को लेकर दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सुनवाई हुई थी. जहां दोनों अभिनेत्रियों ने अपने-अपने बयान दर्ज करवाए थे. अपने बयान में नोरा ने बताया है कि उन्हें सुकेश ने काफी लालच देने की कोशिश की थी.

13 जनवरी को नोरा फतेही ने कोर्ट में अपने बयान में बताया कि, चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया ने उन्हें चेन्नई के एक इवेंट को अटेंड करने के लिए बुलाया था. उन्होंने एक्ट्रेस को चीफ गेस्ट बनने के लिए कहा था. सुकेश की पत्नी ने नोरी से उस इवेंट में डांस शो जज करने के लिए और स्पेशन बच्चों को प्राइज मनी देने के लिए भी कहा था. इवेंट के बाद सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा को फोन मिलाकर इंटरनेशनल एक्सेंट के साथ बात की और एक्ट्रेस को थैंक्यू टोकन के रूप में एक मंहगी कार ऑफर की.

नोरा के मुताबिक उन्होंने सुकेश के ऑफर को मना कर दिया था. लेकिन उन्होंने फिर उनके लिए i-Phone और गुजी का लग्जरी बैग हेंड ओवर कर दिया था. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सुकेश ने उन्हें काफी लालच दिया. सकेश ने उनके उनके सारे इवेंट फ्री ऑफ कोस्ट प्रमोट करने के लिए भी कहा. सुकेश ने अपने रिलेटिव बॉबी के साथ मिलकर नोरा से बिजनेस और उनकी फिल्मों को लेकर बातचीत की. साथ ही प्रोजेक्ट साइन करने के लिए सुकेश ने नोरा को BMW कार साइनिंग फीस के तौर पर दी.

नोरा ने आगे बताया कि, वह दुबई में था जहां उन्हें पिंकी ईरानी ने कॉल करके बताया कि सुकेश चंद्रशेखर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. हालांकि जैकलीन भी लाइन में हैं. लेकिन वो तुम्हें पसंद करते हैं. इसके बदले में सुकेश नोरा की पूरी लाइफ का खर्चा उठाने तक के लिए राजी थे.