काजल चौहान ने टीवी इंडस्ट्री के अपने अनुभवों को किया साझा

काजल चौहान ने टीवी इंडस्ट्री के अपने अनुभवों को किया साझा

January 18, 2023 Off By NN Express

मुंबई । मोलकी की एक्ट्रेस काजल चौहान ने टीवी इंडस्ट्री में आने के अपने अनुभव को साझा किया है और सालों के अपने संघर्ष और कड़ी मेहनत के बारे में बात की। काजल चौहान ने कहा, जब मैंने एक्टिग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई की यात्रा की, तो मुझे वहां रहने के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। दूसरे लोगों के तरह, जो यहां एक्टिंग करने के लिए मुंबई आए थे, घर, खाना, या किसी और चीज के साथ मुझे कभी कोई समस्या नहीं हुई।

उन्होंने कहा, मैंने खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत की और बहुत सारे ऑडिशन दिए। मैं सफल होने के सपनों को पूरा करती रही और अपने माता-पिता का सिर गर्व से ऊंचा करती रही। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने माता-पिता का पूरा सपोर्ट मिला, जिससे उनका सफर आसान हो गया। उन्होंने कहा, मेरे माता-पिता के समर्थन और आशीर्वाद ने मुझे आगे बढ़ाया और मैंने कभी उस तरह की कठिनाई का अनुभव नहीं किया जो अन्य लोगों के पास होता है, लेकिन फिर भी मैं अपनी यात्रा को कड़ी मेहनत के तौर पर देखती हूं।

मौजूदा प्रोजेक्ट मेरी सास भूत है के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सुष्मिता मुखर्जी जैसी महान एक्ट्रेस के साथ इस सीरियल में काम करने का ऑफर पाकर मैं बहुत खुशकिस्मत हूं। साथ ही, मैं उनसे कई चीजें सीख रही हूं। मैं अपने एक्टिंग स्किल को बढ़ाने की कोशिश कर रही हूं। कहानी गौरा और रेखा के इर्द-गिर्द घूमती है। इनका किरदार काजल चौहान और सुष्मिता मुखर्जी द्वारा निभाया गया है। यह एक ड्रामा शो है, जिसमें बहुत सारे मजेदार किरदार हैं। मेरी सास भूत है का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।