राज्यपाल से मिलकर जेसीआई के पदाधिकारियों ने उन्हें दी नववर्ष की बधाई

राज्यपाल से मिलकर जेसीआई के पदाधिकारियों ने उन्हें दी नववर्ष की बधाई

January 17, 2023 Off By NN Express

रायपुर । जेसीआई सीनेट बोर्ड डिरेक्टर और मंडल 9 मार्गदर्शक राजेश अग्रवाल के नेतृत्व में जेसीआई सुपर चैप्टर ऑफ रायपुर के 10 अध्याय व मंडल 9 के पदाधिकारियों ने नव वर्ष की बधाई देते हुए राज्यपाल अनुसुइया उइके से भेंट की। जेसीआई के पदाधिकारियों ने राज्यपाल को जेसिस की पिन, शॉल ,स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

अमिताभ दुबे ने सभी पदाधिकारियों का परिचय राज्यपाल से करवाया। मंडल अध्यक्ष आकाश सुंदरानी एवं अमितेश पाठक के जेसीस किट, लीना वाढेर एवं आंचल पंजवानी ने शाल एवं पिन पहनाकर, राजेश अग्रवाल द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान कर राज्यपाल का सम्मान किया। अध्यक्ष विक्रम गिरडकर ,पिंकी राजपूत, शिखा गोलछा ,अंकित चौधरी ,विपिन अग्रवाल ,राशि कौर, मोनू जैन, अंकित जैन, इशानी तोटवानी , कृति अग्रवाल ने पुष्प गुच्छ से मैडम का सम्मान किया। इस इस भेंटवार्ता में मंडल उपाध्यक्ष पलाश जैन ,वेंकट राओ, योगेश्वर साहू , श्रीकांत पारख एवं स्पर्श लखीना मौजूद थे।

राजेश अग्रवाल ने जेसिस की जानकारी देते हुए बताया कि जेसीआई में वर्तमान में विश्व के 125 देशों में कार्यरत है भारत में 25 मंडल के अध्याय अध्याय से लगभग 60000 युवा इसमें जुड़कर 1600 अध्याय के अध्यक्षों से व्यक्तिगत विकास एवं लीडरशिप के क्षेत्र में कार्य कर रहा है। राज्य बनने के बाद से प्रतिवर्ष राज्यपाल से सौजन्य भेंट कर राष्ट्रीय राज्यपाल से ।मार्गदर्शन लेकर मंडलों के पदाधिकारी कार्य करते आ रहे हैं। राज्यपाल ने इस अवसर पर जेसीआई के कार्यों की सराहना की और मार्गदर्शन देते हुए कहा कि युवाओं को जागृत करना उन्हें सही मार्गदर्शन देना होगा। उन्होंने डल 9 के अध्यक्ष आकाश सुंदरानी को शॉल पहनाकर सम्मानित भी किया।