Urfi Javed : अपर बॉडी को सिर्फ पंख से ढक कर निकली उर्फी जावेद हुईं ट्रोल, लोग बोले- पूरी कबूतर लग रही हो

Urfi Javed : अपर बॉडी को सिर्फ पंख से ढक कर निकली उर्फी जावेद हुईं ट्रोल, लोग बोले- पूरी कबूतर लग रही हो

January 15, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 15 जनवरी । उर्फी जावेद पर अश्लील को लेकर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। बावजूद इसके एक्ट्रेस बेफिक्र होकर एक के बाद एक बोल्ड बोल्ड कपड़ों में पोज दे रही हैं। वो उन लोगों को खुलेआम चैलेंज कर रही है जिन्होंने उन पर समाज में महिलाओं का गलत चित्रण करने का आरोप लगाया है। उर्फी का लेटेस्ट लुक देखकर तो उनके होर्ट्स के दिल पर बिजली ही गिर जाएगी।

उर्फी ने शेयर की बोल्ड फोटो

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही अपना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनका आउटफिट क्या है इसे एक्सप्लेन करना भी अपने आप में एक चुनौती है फिर भी आपके लिए हम ट्राई करते हैं। उर्फी ने ब्लू कलर के कपड़े को स्कर्ट का शेप दिया था इसके साथ उन्होंने अपनी अपर बॉडी को ब्लू कलर के विंग्स से ढका हुआ है। इसके साथ व्हाइट प्लेटफॉर्म सैंडिल मैच कराए हैं। इसके कैप्शन में उर्फी जावेद ने कुछ लिखा बल्कि दो बॉक्स इमोजी बनाए हैं।

सिर्फ पंख लगाकर निकली उर्फी

जहां भी उर्फी की तस्वीरें या वीडियो होते हैं वहां ट्रोल्स खींचे चले आते हैं। तो इस बार भी उन्हें नहीं बख्शा गया एक ने लिखा, ‘इस ड्रेस को क्या नाम दूं’ तो किसी ने लिखा कि ये पंख उल्टी तरफ से कब से आने लगे। एक लड़की ने कमेंट किया कि मैं आपके कंटेंट के साथ हूं लेकिन आजकल आप सिर्फ बदन दिखाने के लिए कपड़े पहनती है उसका महिलाओं की आजादी से कोई लेना देना नहीं हैं।

उर्फी ने भी दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद पूछताछ के लिए अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंची थी। यहां दो घंटे उनसे पूछताछ की गई। उर्फी के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि उन्होंने इस केस के लिए किसी वकील को हायर नहीं किया है। फिलहाल आगे क्या करना है इस केस में इसका फैसला खुद उर्फी ही कर रही हैं। इस मामले में उर्फी ने चित्रा वाघ के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।