Union Minister Nitin Gadkari को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Union Minister Nitin Gadkari को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

January 14, 2023 Off By NN Express

केन्द्रीय परिवहन और सड़क निर्माण मंत्री नितिन गडकरी ( Union Minister Nitin Gadkari ) को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी उनको सरकारी नंबर पर फोन करके दी गई है. गडकरी के मिली इस धमकी के बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. नागपुर पुलिस ने उनकी सुरक्षा पढ़ा दी है. इसको साथ फोन करने वाले को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में आज सुबह 11:30 और 11:40 बजे दो धमकी भरे फोन आए। नागपुर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

डीसीपी नागपुर राहुल मदाने ने बताया कि तीन फोन कॉल आए थे। डिटेल मिल रहे हैं और हमारी क्राइम ब्रांच सीडीआर पर काम करेगी। एक विश्लेषण चल रहा है। सुरक्षा बढ़ा दी गई है, मंत्री गडकरी के कार्यक्रम स्थल पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीसीपी ने आगे बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन पर बीएसएनएल से सुबह 11.25 बजे, 11.32 बजे और दोपहर 12.32 बजे तीन कॉल आईं। कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। आगे की जांच चल रही है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के नागपुर से सांसद हैं. गडकरी के गिनती ऐसे मंत्रियों में की जाती है, जो राजनीतिक बयानबाजी से दूर अपने काम के प्रति संकल्पित रहते हैं. गडकरी ने पिछले दिनों अपने एक बयान में कहा था कि 2024 तक भारत की सड़के अमेरिका से भी अच्छी होंगी.