गोल्डन गर्ल बनकर लोगों के दिलों पर ढहाया कहर, खूबसूरती देख लड़कों की निकली सिसकारियां, बोले हॉटनेस देवी 

गोल्डन गर्ल बनकर लोगों के दिलों पर ढहाया कहर, खूबसूरती देख लड़कों की निकली सिसकारियां, बोले हॉटनेस देवी 

January 13, 2023 Off By NN Express

प्रियंका चोपड़ा का वीडियो प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। एक्ट्रेस हाल ही में काम के सिलसिले में लंदन पहुंचीं जहां उनके फैंस उनकी खूबसूरत अदाओं के कायल हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा वीडियो: प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए लोगों का ध्यान खींचती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस का हर अंदाज काबिले तारीफ है। अब प्रियंका लंदन में सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा एक मेकअप ब्रांड का प्रमोशन करने लंदन गई हैं। ब्रांड के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर के हाई स्लिट वाले खूबसूरत गाउन में नजर आईं। अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने कहा कि खूबसूरती उनके लिए एक छोटा सा शब्द है, वह जितनी खूबसूरत दिखती हैं। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमारी देसी क्लियोपेट्रा।मेकअप ब्रांड का प्रचार करने से पहले, अभिनेत्री छेलो शो के लिए खबरों में थीं क्योंकि प्रियंका ने लंदन जाने से पहले लॉस एंजिल्स में ऑस्कर 2023 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि छेलो शो की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की थी। जहां फिल्म के प्रोड्यूसर डेविड डबिन्सकी, चाइल्ड आर्टिस्ट भाविन रबारी और फिल्म की बाकी टीम ने शिरकत की.

प्रियंका चोपड़ा उन सितारों में से एक हैं जो कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखती हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स से जुड़ती रहती हैं। प्रियंका जल्द ही ‘एंडिंग थिंग्स’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी काम करती नजर आएंगी, जिसमें कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ भी है। जिसमें वह ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती नजर आएंगी। प्रियंका की इस फिल्म का निर्देशन बैरी लेविंसन कर रहे हैं। फिल्म ‘शीला’ में अभिनय के अलावा प्रियंका ने इसे प्रोड्यूस भी किया है।