फिल्म छोरी-2 की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं नुसरत भरूचा, फेंस हुए मायूस….

फिल्म छोरी-2 की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं नुसरत भरूचा, फेंस हुए मायूस….

January 12, 2023 Off By NN Express

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने चेहरे पर टांके लेती नजर आ रही हैं, दरअसल अपकमिंग फिल्म छोरी-2 की शूटिंग के दौरान नुसरत एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं. उसके चेहरे और हाथ पर चोट है, इसलिए डॉक्टर ने उसके चेहरे पर टांके लगाए हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है नुसरत इससे पहले भी कई बार शूटिंग के दौरान चोटिल हो चुकी हैं I

नुसरत के चोटिल होने की जानकारी उनकी को-एक्ट्रेस इशिता राज ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है. वीडियो में नुसरत एक क्लिनिक में लेटी नजर आ रही हैं। उनके हाथ में टांके और चेहरे पर चोटें आती दिख रही हैं। इस वीडियो को नुसरत ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और लिखा- ये इंस्टाग्राम पर औपचारिकता के लिए थोड़ा बहुत ड्रामा। वीडियो पर फिल्म के डायरेक्टर विशाल फुरिया ने नुसरत की तारीफ करते हुए लिखा- इस बड़े एडवेंचर के लिए एक साहसी घाव जिसके कारण हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।

बता दें कि नुसरत की फिल्म चोरी साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने 2021 में ही दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया था। नुसरत चोरी 2 के अलावा सेल्फी और अकेली नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी।