Amazon, Flipkart Sale: बेहद कम दाम में खरीदें बेस्ट फीचर वाले ये स्मार्टफोन, सबसे सस्ता 5,219 रुपये का

Amazon, Flipkart Sale: बेहद कम दाम में खरीदें बेस्ट फीचर वाले ये स्मार्टफोन, सबसे सस्ता 5,219 रुपये का

September 20, 2022 Off By NN Express

अगर आप भी नए साल में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप फ्री में भी हवाई यात्रा कर सकते हैं। जी हां..चौंक गए न लेकिन यह सच है। घरेलू बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया (Air Asia) ने एक धांसू ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 50 लाख सीट्स के लिए मुफ्त टिकट की बिक्री कर रही है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से ही शुरू हो गई है।

आपको बता दें कि एयरएशिया अपनी बड़ी वापसी का जश्न मना रही है। दरअसल, कोविड के चलते एयरलाइन कंपनियां घाटे में थी लेकिन अब जब स्थिति बेहतर हो गई है तो लोग ट्रैवल करना पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि एयरलाइन कंपनियां अपने प्री-कोविड के लेवल पर पहुंच गई हैं। अब अपने जोरदार वापसी का कंपनी जश्न मना रही है। इस मौके पर कंपनी ने 5 मिलियन  यानी 50 लाख मुफ्त सीटों की बिक्री शुरू की है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से शुरू हो गई है और यह 25 सितंबर तक चलेगी। 

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया एशिया के इस शानदार ऑफर के तहत अगर आप  19 सितंबर से 25 सितंबर तक  बुकिंग कराते हैं तो आप अगले साल 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा कर सकेंगे। 

एयरएशिया का 50 लाख मुफ्त सीटों की बिक्री की पेशकश इसकी वेबसाइट के साथ-साथ ऐप पर भी उपलब्ध है। आप एयरसिया सुपर ऐप या वेबसाइट पर ‘फ्लाइट्स’ आइकन पर क्लिक करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

इस ऑफर के तहत आप कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इसमें बैंकॉक (Suvarnabhumi)  से क्राबी और फुकेत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट है। साथ ही बैंकॉक (Don Mueang) से चियांग माई, सकोन के लिए सीधी उड़ान शामिल हैं।

नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, ​​न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग, और कई अन्य रूट्स पर भी फ्लाइट शामिल हैं। एयरएशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन ने कहा, “हम अपने यात्रियों को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने अब तक के सबसे बड़े फ्री सीट्स अभियान में हमारा बढ़ चढ़ कर योगदान दिया है। हमने अपने बहुत से पसंदीदा मार्गों को फिर से शुरू किया है।