Amazon, Flipkart Sale: बेहद कम दाम में खरीदें बेस्ट फीचर वाले ये स्मार्टफोन, सबसे सस्ता 5,219 रुपये का

Amazon, Flipkart Sale: बेहद कम दाम में खरीदें बेस्ट फीचर वाले ये स्मार्टफोन, सबसे सस्ता 5,219 रुपये का

September 20, 2022 Off By NN Express

स्मार्टफोन लेने का सबसे शानदार मौका आ गया है। 23 सितंबर से शुरू हो रही अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल (Flipkart Big Billion Day Sale) में आप बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

साथ ही अगर आप अपने लिए बेस्ट फीचर वाला किफायती फोन लेना चाहते हैं, तो भी इन दोनों सेल में आपके लिए कई जबर्दस्त ऑप्शन मौजूद हैं। खास बात है कि इस सेल में आप 5-6 हजार रुपये की रेंज में भी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।  

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में आप इस फोन को 8,999 रुपये की बजाय 5,219 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन फ्लिपकार्ट की सेल में ‘सबसे सस्ता स्मार्टफोन’ के टैग के साथ लिस्ट है।

फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी और 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पर काम करता है।

2जीबी रैम और 2जीबी वर्चुअल यानी टोटल 4जीबी रैम वाले इस फोन की MRP 8,999 रुपये है। बिग बिलियन डे सेल में आप इसे 5,849 रुपये में खरीद सकते हैं। 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा लगा है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी।