होम्बले फिल्म्स ने KGF-3 बनाने के दिए संकेत, मेकर्स बोले- 2025 तक आ जाएगी फिल्म

होम्बले फिल्म्स ने KGF-3 बनाने के दिए संकेत, मेकर्स बोले- 2025 तक आ जाएगी फिल्म

January 9, 2023 Off By NN Express

8 जनवरी को केजीएफ स्टार यश अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर केजीएफ बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी हम्बेल फिल्म्स ने हिंट दिया है कि आने वाले समय में वे केजीएफ 3 भी लेकर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, होम्बले फिल्म्स के फाउंडर विजय किरणगंदूर का कहना है कि वह केजीएफ का तीसरा पार्ट 2025 तक रिलीज कर देंगे। फिलहाल फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ‘सालार’ की मेकिंग में व्यस्त हैं, जिसके बाद वह केजीएफ 3 पर काम शुरू करेंगे. विजय का यह भी कहना है कि वह केजीएफ को पांच भागों में बनाएंगे और यह भी संभव है कि लीड हीरो पांचवें भाग के बाद बदल दिया जाएगा।

केजीएफ 3 की शूटिंग सालार के बाद शुरू होगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय किरणगंदूर ने कहा है कि फिल्म के लिए अगले दो सालों में फ्लोर पर जाना संभव नहीं है क्योंकि प्रशांत नील फिलहाल सालार जैसे दूसरे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जब वह फ्री होंगे तो केजीएफ के अगले पार्ट में लगे रहेंगे।

यश को आने वाले समय में फिल्म से रिप्लेस किया जा सकता है

विजय का यह भी कहना है कि आने वाले समय में फिल्म के मुख्य हीरो रॉकी भाई की भूमिका में यश के अलावा कोई और नजर आएगा। उन्होंने कहा है कि जिस तरह जेम्स बॉन्ड सीरीज में लीड हीरो बदलते रहते हैं, वैसे ही हो सकता है कि पांचवें पार्ट के बाद कोई और एक्टर रॉकी भाई के रोल में नजर आए I