श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद आगबबूला हुए कप्तान Hardik Pandya, इस खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा

श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद आगबबूला हुए कप्तान Hardik Pandya, इस खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा

January 6, 2023 Off By NN Express

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में भारत को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में  श्रीलंका ने भारत के सामने 207 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन टीम इंडिया 190 रन बना सकी ।भारतीय टीम की हार के बड़े विलेन तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी रहे ,जिन्होंने काफी नो बॉल भी फेंकी।मुकाबले में हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने इशारों  ही इशारों में अर्शदीप सिंह को काफी खरी खोटी सुनाई।

हार्दिक पांड्या ने कहा , गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में पावरप्ले में हमें नुकसान हुआ। हमने कुछ गलतियां की जो हमें इस स्तर पर नहीं करनी चाहिए। सीखते जरूर रहना चाहिए।साथ ही उन्होंने कहा  कि, क्रिकेट में बुनियादी चीजों को हम नियंत्रित कर सकते हैं ।कभी-कभी आपका दिन खराब हो सकता है लेकिन बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए । इस की स्थिति में यह बहुत कठिन हो जाता है।मुकाबले में काफी  नो बॉल फेंकने वाले अर्शदीप सिंह पर  हार्दिक  पांड्या ने भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि, अतीत  में भी उन्होंने नो-बॉल फेंकी थी।

यह दोष देने के बारे में नहीं है लेकिन नो बॉल एक क्राइम है। अर्शदीप सिंह ने मुकाबले में एक या दो नहीं बल्कि 5 नो बॉल फेंकी।मुकाबले में श्रीलंका ने कप्तान दासुन शनाका की 22 गेंदों में 56  और  कुसल मेडिंस की 31 गेंदों में 52 रनों की पारी  के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रन बनाए।  भारत के लिए  अक्षर पटेल ने 31 गेंदों में 65 और सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में 51 रनों  की पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके.।