Shah Rukh Khan ने दीपिका पादुकोण को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया एक्ट्रेस का पठान लुक

Shah Rukh Khan ने दीपिका पादुकोण को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया एक्ट्रेस का पठान लुक

January 5, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 05 जनवरी I बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के इस मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच अब दीपिका के हीरो यानी शाह रुख खान ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है।

शाह रुख खान की शेयर किया दीपिका का पठान लुक

शाह रुख खान ने कुछ ही देर पहले दीपिका को जन्मदिन की बधाई देते हुए पठान से उनका लुक शेयर किया है, जिसमे एक्ट्रेस हाथ में बंदूक लिए नजर आ रही है। उनके चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दीपिका नजरें झुकाए, नीचे की तरफ देख रही हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म में दीपिका का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा- ओ माय डियरेस्ट @दीपिका पादुकोण कैसे आप हर संभव अवतार में स्क्रीन की मालिक बनने के लिए विकसित हुई हैं! हमेशा गर्व है और हमेशा ऐसी ही नई ऊंचाइयों को छूती रहो… जन्मदिन मुबारक हो… ढेर सारा प्यार…। 

पर्दे पर आठ साल बाद फिर दिखेगी ये जोड़ी

दीपिका पादुकोण एक बार शाह रुख खान के साथ पर्दे पर नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों ने फिल्म ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आई थी। इस जोड़ी की ये तीनों फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं एक बार यह जोड़ी फैंस पर अपना जादू चलाने आ रही हैं, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

10 जनवरी को ट्रेलर होगा रिलीज 

अभी तक पठान का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। बुधवार को फिल्म मेकर्स ने खुलासा किया था कि 10 जनवरी को पठान का दमदार ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। वहीं फिल्म से अब तक 2 गाने रिलीज हो चुके हैं जिसमें शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री दिखने को मिली है। फिल्म से रिलीज हुए पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी विवाद हुआ जो कि अभी तक जारी है।

25 जनवरी को होगी रिलीज

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। चार साल के लंबे गैप के बाद शाह रुख खान पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसमें जॉन अब्राहम अपोजिट किरदार में नजर आएंगे।